Kriti Sanon New Film: नई फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, अलग होगा एक्ट्रेस का लुक

Kriti Sanon Film: एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी नई फिल्म मिमी को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इस फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं।

Kriti Sanon
kriti sanon 

मुख्य बातें

  • कृति सेनन अपनी नई फिल्म मिमी की शूटिंग में बिजी हैं।
  • फिल्म में एक्ट्रेस एक सरोगेट मां की भूमिका निभाने जा रही हैं।
  • कृति सेनन की 'मिमी' मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी नई फिल्म मिमी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक सरोगेट मां की भूमिका निभाने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में एक्ट्रेस एक अलग अवतार में नजर आएंगी। मंडावा में रहने वाले एक डांसर की कहानी है 'मिमी'। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक कपल के लिए वो एक सरोगेट मां बनती है। बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया है।

इस फिल्म के लिए कृति सेनन लगातार मेहनत कर रही हैं। दरअसल इस फिल्म के लिए कृति सेनन किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। ऐसे में किरदार में रहने के लिए वो हर कुछ कर रही हैं, जिसकी जरूरत है। बता दें कि इस किरदार के लिए उन्होंने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया है। बता दें कि एक्ट्रेस इस लुक में काफी अलग दिखने वाली हैं।

शूटिंग के दौरान उनका लुक सामने आया था। इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। बॉलीवुड में एक्ट्रेस की एक्टिंग ही नहीं उनके फैशन सेंस को भी खूब पसंद किया जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes.. just keep it simple! Styled by @sukritigrover : @tejasnerurkarr

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन की इस फिल्म को प्रोड्यूस निर्देशक दिनेश विजान कर रहे हैं। मराठी फिल्म Mala Aai Vhaaychy का हिंदी रीमेक है फिल्म मिमी। बता दें कि साल 2011 में मराठी फिल्म Mala Aai Vhaaychy को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वहीं इस फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

आने वाले दिनों में एक्ट्रेस फिल्म लुका छिपी 2, फर्जी में नजर आएंगी। फर्जी में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं लुका छिपी 2 में वो एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर