Covid 19: एक्टर Kiran Kumar हुए ठीक, तीसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड
Updated May 27, 2020 | 11:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kiran Kumar tests negative: किरण कुमार को कोरोना वायरस हो गया था, लेकिन अब वे ठीक हो गए हैं। तीसरे टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Kiran Kumar tests negative for corornavirus
Kiran Kumar tests negative for corornavirus 

मुख्य बातें

  • किरण कुमार की तीसरा टेस्ट आया नेगेटिव
  • कोरोना वायरस से ठीक हुए एक्टर
  • ठीक होने पर जताई खुशी

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी चपेट में कुछ बॉलीवुड सितारे भी आ चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर किरण कुमार के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई थी। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। कोरोना के तीसरे टेस्ट में किरण कुमार की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

पहले टेस्ट के लिए बेटी के साथ गए थे किरण कुमार

किरण कुमार की ओर से उनके प्रवक्ता ने इस बारे में बयान जारी किया है। इस बयान में किरण ने बताया कि कुछ हफ्ते पहले मुझे एक नियमित चिकित्सा प्रक्रिया से गुजरना पड़ा, जिसके लिए उस समय सरकार के दिशानिर्देश के तहत, कोविड 19 टेस्ट करवाना अनिवार्य था। मेरी बेटी टेस्ट के लिए मेरे साथ गई और हम मजाक कर रहे थे कि यह सिर्फ एक औपचारिकता है और हम जल्द ही अपने सामान्य जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे। लेकिन टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

डॉक्टर्स की सराहना की

हमने एक घंटे के अंदर घर पर एक फ्लोर बंद कर दिया और इसे आइसोलेशन जोन में बदल दिया। हिंदुजा खार और लीलावती अस्पताल के शानदार डॉक्टरों ने हमें यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त जानकारी दी कि हमें परेशान होने की जरूरत नहीं है। हमने बीएमसी को मेरे स्टेट्स के बारे में सूचित कर दिया और सबको विटामिन दे दिया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

नेगेटिव रिपोर्ट आने पर जताई खुशी

आज कोविड-19 का फिर से टेस्ट करवाने के बाद, मुझे यह कहने में खुशी हो रही है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। मेरा परिवार अब तक होम आइसोलेशन फॉलो कर रहा है। किरण ने बताया कि वे अपने इस खाली वक्त में मेडिटेशन कर रहे हैं, ऑनलाइन कंटेंट देख रहे हैं और किताबें पढ़ रहे हैं। इस मुस्किल दौर में किरण ने डॉक्टर्स और मेडिकल वर्कर्स को असली सुपरहीरो बताया है और कहा कि उनकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। 

आपको बता दें कि किरण कुमार से पहले सिंगर कनिका कपूर, प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों शजा और जोया को कोरोना हुआ था। हालांकि अब इलाज के बाद ये सब कोरोना से ठीक हो गए हैं। फिलहाल जान्हवी कपूर और करण जौहर के घर में कोरोना के केस पाए गए हैं।

अगली खबर