Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन ने खोला अपने रंगीन जूतों का राज, बताया टूटे हुए अंगूठे के साथ कर रहे हैं केबीसी की शूटिंग

Kaun Banega Crorepati 13 Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति 13 में हॉटसीट पर सीजन की तीसरी करोड़पति गीता सिंह गौर बैठी है। अमिताभ बच्चन ने गीता को बताया कि उनके पैर पर चोट लगी है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 हॉटसीट पर गीता सिंह गौर बैठी हैं।
  • गीता सिंह गौर ने अमिताभ बच्चन के जूतों पर सवाल पूछा।
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके पैर के अंगूठे में चोट लगी है।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति में हॉटसीट पर सीजन की तीसरी करोड़पति गीता सिंह गौर बैठी हैं। 53 साल की गीता सिंह गौर के सामने अमिताभ बच्चन ने बताया कि क्यों वह शो में सूट के नीचे रंगीन जूते पहनकर आते हैं।

ग्वालियर की रहने वालीं गीता सिंह गौर ने अमिताभ बच्चन से कहा कि, 'मेरी बेटी ने कहा है कि अमिताभ बच्चन जी आजकल बेहद कमाल के जूते पहनकर आ रहे हैं।' इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके पैर में चोट लगी है। इस कारण से वह ऐसे जूते पहन रहे हैं। बिग बी ने आगे कहा कि कई लोग उनसे आजकल शिकायत कर रहे हैं कि वह बेहद अजीब जूते पहन रहे हैं। लोग ऐसे जूतों पर हंसते हैं।

Ques : On which of these are you most likely to see the RBI emblem?

सुनाई अपने दादाजी की कहानी 
गीता सिंह गौर अपनी लाइफ की कहानी बिग बी को बताती हैं। गीता कहती हैं कि वह राजस्थान में पैदा हुई थीं। उनके दादाजी चाहते थे कि उनके घर में लड़की पैदा हो। यही नहीं, उनके दादाजी उस घर के बाहर बैठ जाते थे, जहां कोई महिला बच्चे को जन्म देने वाली होता थीं। वह तब तक वहां से नहीं जाते थे जब तक लड़की सुरक्षित न हो जाए। गीता के मुताबिक इस समाजिक बुराई को हटाने में उनके दादाजी का अहम रोल है।  

Geeta Singh Madhya Pradesh se jeet gayi hain ₹1 crore

अभी तक जीते 40 हजार रुपए
गीता सिंह गौर ने खेल खत्म होने तक 40 हजार रुपए जीत लिए हैं। मैरी कॉम से जुड़े एक सवाल में अमिताभ बच्चन ने बॉक्सर से जुड़ा एक पर्सनल किस्सा बताया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैरी कॉम ने उन्हें बॉक्सिंग ग्लव्स दिए। 

गीता सिंह से पहले युवराजप्पा हॉटसीट पर बैठे थे। युवराजप्पा 12 लाख 50 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौटे थे। युवराज से 25 लाख रुपए का सवाल पूछा जिसका जवाब उन्हें नहीं पता था। उन्होंने गेम क्विट कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर