अली अब्‍बास जफर की फ‍िल्‍म में Katrina Kaif बनेंगी सुपरहीरो, क्‍या साथ आएंगे सलमान खान

Katrina Kaif Superhero Role : कैटरीना कैफ ने पर्दे पर कई तरह के रोल निभाए हैं और दर्शक अब उनको जल्‍द ही सुपरहीरो अवतार में देखेंगे। लॉकडाउन के बाद इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग शुरू होगी।

Katrina Kaif will do superhero role in Ali Abbas Zafar next movie after lockdown Bollywood news
Katrina Kaif and Salman Khan  

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ की अगली फ‍िल्‍म में द‍िलचस्‍प क‍िरदार होगा
  • इस फ‍िल्‍म को अली अब्‍बास जफर डायरेक्‍टर करेंगे
  • अली और कैटरीना की साथ में ये चौथी फ‍िल्‍म होगी

डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने अपनी अगली फ‍िल्‍म की कहानी तैयार कर ली है। प‍िछले कुछ महीनों से चर्चा थी क‍ि अली और कैटरीना दोनों एक साथ एक सुपरहीरो फ‍िल्‍म पर काम कर रहे हैं। हाल ही में अली ने इस बात का कंफर्म करते हुए बताया है क‍ि उन्‍होंने इसकी स्‍क्र‍िप्‍ट फाइनल कर ली है। इसकी शूट‍िंग तब शुरू होगी, जब लॉकडाउन खत्‍म हो जाएगा। 

बता दें क‍ि अली और कैटरीना ने अभी तक तीन फ‍िल्‍मों में साथ काम क‍िया है। ये हैं - मेरे ब्रदर की दुलहन, टाइगर ज‍िंदा है और भारत। इस तरह ये सुपरहीरो फ‍िल्‍म दोनों की साथ में चौथी फ‍िल्‍म होगी। अली का कहना है क‍ि कोरोना के चलते अभी कोई बाहर नहीं न‍िकल रहा है। लेकिन एक बार जब सब नॉर्मल हो जाएगा तो वह फ‍िल्‍म की शूट‍िंग की लोकेशन देखना शुरू करेंगे। 

एक्‍शन से भरपूर होगी Katrina Kaif की फ‍िल्‍म  

अली अब्‍बास जफर ने मुंबई मिरर को बताया है क‍ि लोकेशन के ल‍िए उनको बहुत मेहनत करनी होगी क्योंक‍ि इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन की भरपूर गुंजाइश है। सीन शूट करने के लिए वह एक इंटरनेशनल टीम के साथ इन द‍िनों वीड‍ियो कॉल्‍स के जरिए प्‍लान‍िंग कर रहे हैं। वैसे अली और कैटरीना ने टाइगर ज‍िंदा है में शानदार एक्‍शन सीन द‍िए थे। उसको याद करें तो पूरी उम्‍मीद है क‍ि इस बार भी ये जोड़ी दर्शकों को निराश नहीं करेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

क्‍या सलमान खान होंगे फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा 
अली और कैटरीना ने जो तीन फ‍िल्‍में अभी तक साथ की हैं, उनमें से दो में सलमान खान भी थे। भारत में हालांक‍ि पहले प्र‍ियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन बाद में उनकी शादी की प्‍लान‍िंग होने से कैटरीना को आख‍िरी वक्‍त में टीम में शामिल क‍िया गया। वैसे इस फ‍िल्‍म में कैटरीना कैफ का घंघराले बालों वाला लुक काफी पसंद क‍िया गया था। वहीं अपनी नई फ‍िल्‍म को लेकर हालांक‍ि अली ने स्‍पष्‍ट नहीं क‍िया है लेकिन दर्शकों को ये जानने में उत्‍सुकता है क‍ि क्‍या सलमान भी इस फ‍िल्‍म में उनका साथ देंगे! 


 

अगली खबर