Street Dancer के लिए कटरीना कैफ थीं पहली पसंद, वरुण धवन ने बताया- कैसे मिला श्रद्धा कपूर को मौका

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3डी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कटरीना कैफ पहली पसंद थीं।

Shraddha kapoor street dancer 3d
Shraddha kapoor street dancer 3d 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3डी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 18 दिसंबर को र‍िलीज हुए इस ट्रेलर को तीन करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर 2 नंबर पर बना हुआ है। ट्रेलर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के डांस की झलक नजर आई है। समीक्षकों और दर्शकों ने ट्रेलर को खूब सराहा है। इस फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर के रोल की खासा सराहना हो रही है लेकिन आपको बता दें कि श्रद्धा इसके ल‍िए पहली पसंद नहीं थी। बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ फ‍िल्‍म के ल‍िए पहली पसंद थीं।

इस बात का खुलासा एक इंटरव्‍यू में फ‍िल्‍म के लीड एक्‍टर वरुण धवन ने किया है। वरुण ने बताया कि इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली थीं। श्रद्धा कपूर इस फ‍िल्‍म के पहले पार्ट ABCD का हिस्‍सा थीं और इस फ‍िल्‍म में ना लिए जाने पर भावुक थीं। वरुण ने कहा कि श्रद्धा ने उनसे पूछा भी था कि उन्‍हें क्‍यों नहीं लिया गया है। रेमो डिसूजा ने भी यह साफ कर दिया था कि रोल के लिए श्रद्धा कपूर परफेक्‍ट नहीं हैं। लेकिन जब डेट्स की समस्‍या के चलते कटरीना ने फ‍िल्‍म छोड़ दी तो श्रद्धा कपूर को मौका दिया गया। रेमो ने भी बताया कि जब श्रद्धा फ‍िल्‍म में आईं तो थोड़ा सा स्क्रिप्‍ट में बदलाव किया गया। 

बता दें कि इस फिल्म को फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और यह अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभु देवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना, धर्मेश, शक्ति मोहन और पुनित पाठक भी हैं। इस फिल्म की सीधी टक्कर कंगना रनौत की पंगा से होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर