Katrina Kaif Fees: कटरीना कैफ ने दूसरी फिल्म के लिए ली थी मोटी फीस, 16 साल पहले इस साउथ मूवी में किया था काम

Katrina Kaif Huge Fees For Second Film: कटरीना कैट ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्हें ढंग से हिन्दी भी नहीं आती थी। इसके बावजूद कैट ने अपनी दूसरी फिल्म के लिए मोटी फीस ली थी...

Katrina Kaif Did first South film with Venkatesh Bollywood Actress charge Huge Fees For this
कटरीना कैफ।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है।
  • कटरीना फिल्मी बैकग्राउंड ने नहीं आती हैं ऐसे में उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। 
  • करियर की शुरुआत में कटरीना को काफी रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा।

कटरीना कैफ बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। कैट ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तीनों खान और इंडस्ट्री के लगभग सभी ए-लिस्टर स्टार्स के साथ काम किया है। वैसे कटरीना कैफ ने यहां तक पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया है। वो किसी फिल्मी बैकग्राउंड ने नहीं आती हैं ऐसे में कटरीना को इस मुकाम तक आने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। 
शुरुआती दिनों में कटरीना कैफ ने काफी उतार-चढ़ाव वाले दिन देखे है। यहां तक कि करियर की शुरुआत में उनको काफी रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा। जैसा कि कटरीना कैफ की परवरिश विदेश में हुई है। वो आधी ब्रिटिश और आधी इंडियन है। बॉलीवुड में जब कटरीना ने कदम रखा तो उन्हें ढंग से हिन्दी भी नहीं आती थी। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म के लिए मोटी फीस ली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on


कटरीना ने साल 2003 में फिल्म बूम से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 2004 में साउथ फिल्म मल्लिस्वारी की थी। इस फिल्म में कटरीना ने वेंकटेश के साथ स्क्रीन शेयर की थी। 16 साल पहले कटरीना कैफ ने इस फिल्म के लिए 75 लाख रुपए फीस ली थी। जो उस दौर में साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस को मिलने वाली फीस की तुलना में बहुत ज्यादा बड़ी राशि थी। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि, ये फिल्म कोरोना वायरस के कारण टल गई है। अभी तक इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।  

अगली खबर