पहली तेलेगु फिल्म के लिए Katrina Kaif ने ली थी तगड़ी फीस, जानें 16 साल पहले मूवी से की थी कितनी कमाई

Katrina Kaif Telegu Debut: कैटरीना कैफ ने साल 2004 में फिल्म मल्लीसवरी से तेलेुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए कैटरीना ने तगड़ी फीस ली थी।

Katrina Kaif In Malliswari
Katrina Kaif In Malliswari 

मुख्य बातें

  • कैटरीना कैफ ने साल 2004 में तेलेगु फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम
  • 16 साल पहले एक्टर वेंकटेश के साथ रिलीज हुई थी कैटरीना की मल्लीश्वरी
  • इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने ली थी तगड़ी फीस

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और जीनत अमान जैसे स्टार्स थे। इसके बाद ही कैटरीना ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया और तेलेगु फिल्म मल्लीश्वरी से डेब्यू किया। इस फिल्म में कैटरीना एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती के साथ नजर आईं थीं।

सुपरहिट थी कैटरीना की तेलेगु डेब्यू फिल्म

मल्लीश्वरी दर्शकों को बहुत पसंद आई और यह सुपरहिट साबित हुई और इसके साथ ही कैटरीना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं। हालांकि फिल्म में कैटरीना की एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती को सराहा गया। इस फिल्म से कैटरीना चर्चा में आ गईं और क्या आप जानते हैं कि इसके लिए एक्ट्रेस ने कितनी फीस ली थी?

फिल्म के लिए कैटरीना ने ली थी तगड़ी फीस

जानकारी के मुताबिक 16 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म के लिए कैटरीना ने 70 लाख रुपये फीस ली थी, जिसके चलते वो उस समय साउछ इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं। पहली तेलेगु फिल्म के हिट साबित होने के बाद कैटरीना ने दूसरी और तेलेगु फिल्मों में भी काम किया। साल 2005 में वो फिल्म अल्लारी पिदुगू (Allari Piduguमें और साल 2006 में मलयाली फिल्म में भी दिखीं।

बॉलीवुड करियर

मालूम हो कि साल 2003 में बूम से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद साल 2005 में कैटरीना राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में नजर आईं, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया, हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, अपने, पार्टनर, वेलकम, रेस, सिंह इज किंग, युवराज, अजब प्रेम की गजब कहानी, तीस मार खां, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, धूम थ्री, टाइगर जिंदा है जैसी कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ एक्टर सलमान खान और दिशा पाटनी थे। इसके बाद अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी।

अगली खबर