Phone Bhoot Release: शादी की खबरों के बीच कटरीना की 'फोन भूत' की रिलीज डेट जारी, जानें पर्दे पर कब आएगी फ‍िल्‍म

Katrina Kaif Starrer Phone Bhoot Release Date: शादी की तैयार‍ियों के बीच कटरीना कैफ की फ‍िल्‍म फोन भूत की रिलीज डेट भी जारी हो गई है।

Phone Bhoot Release Date
Phone Bhoot Release Date 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में हैं।
  • वे जल्‍द ही बॉयफ्रेंड विक्‍की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
  • दूसरी तरफ उनकी फि‍ल्‍म फोन भूत की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Katrina Kaif Starrer Phone Bhoot Release Date: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ इन दिनों चर्चा में हैं। खबर है कि वे जल्‍द ही अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड विक्‍की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काफी समय से फैंस को उनके दुल्‍हन बनने का इंतजार था और अब ये इंतजार खत्‍म होने को है। उनकी शादी की तैयार‍ियों जोरों पर हैं। इसी बीच उनकी फ‍िल्‍म फोन भूत की रिलीज डेट भी जारी हो गई है। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी। 

कोरोना महामारी के चलते फ‍िल्‍मों की रिलीज पर ब्रेक लगा हुआ था और अब जब सिनेमाघर खुले हैं तो फ‍िल्‍में रिलीज होना शुरू हो गई हैं। 'फोन भूत' भी कोरोना की वजह से लेट हुई है। इस फ‍िल्‍म में कटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हुई थी। यह फ‍िल्‍म हॉरर-कॉमेडी है। इसी शैली और नाम से मेल खाती फिल्‍म भूत पुलिस हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे।  

दिलचस्प बात यह है कि 'फोन भूत' की रिलीज 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ मेल खाती है। यह कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है। उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी के साथ 17 जुलाई को आयुष्‍मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की डॉक्‍टर जी भी रिलीज होगी। 

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित 'फोन भूत', गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है, जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों मिली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर