Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन ने चुना सारा को अपनी 'पत्नी', इस एक्ट्रेस को कहा 'वो'

बॉलीवुड
Updated Dec 01, 2019 | 19:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartik Aryan And Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो किसे पत्नी और वो चुनेंगे।

Kartik Aryan And Sara Ali Khan
Kartik Aryan And Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन फिल्म पति, पत्नी और वो का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • कार्तिक से पूछा गया कि किस एक्ट्रेस को वो अपनी वाइफ चुनेंगे।
  • कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान का नाम लिया है।

मुंबई. कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर पर है। अब प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि वो सारा अली खान को अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं। 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड एक्ट्रेस में किसे अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं। उन्हें ऑप्शन दिए गए- सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया। कार्तिक ने पहले कियारा का नाम वाइफ के लिए लिया। 

कार्तिक ने वो के लए तारा सुतारिया को चुना। हालांकि, जब उनसे कहा कि वह नुसरत भरुचा को वाइफ चुनेंगे और सारा अली खान उनकी वो होगी। इस पर कार्तिक ने कहा-सारा उनकी वाइफ होगी और नुसरत वो होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Princess @saraalikhan95 And Eid Mubarak (this time without the mask )

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

 
कार्तिक के बर्थडे से दूर रही सारा अली खान

कार्तिक आर्यन ने 21 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि, कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी से सारा अली खान दूर थी। सारा अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रही थीं। ऐसे में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबर को फिर बल मिला है। 

सोर्स के मुताबिक सारा ने अपना न्यूयॉर्क हॉलीडे इस तरह से प्लान किया था कि वो कार्तिक के बर्थडे पर इंडिया से बाहर रहे। कार्तिक आर्यन सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल के सीक्वल में नजर आने वाली हैं।  

 

 

शादी के सवाल पर कही थी ये बात 
कार्तिक ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर भी खुलकर बात की है। कार्तिक ने कहा था-  'इसके बारे में मुझे अपनी मां से पूछना पड़ेगा। अभी मैं अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं।'एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि सारा और कार्तिक दोनों ही अपने करियर की ऊंचाइयों पर हैं। 

 

 

इम्तियाज अली की आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद बहुत कोशिश करने के बावजूद भी दोनों अपने बिजी शैड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। दोनों का एक साथ वक्त बिताना बहुत मुश्किल हो गया है। इसी वजह से सारा और कार्तिक ने अलग होने का फैसला लिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर