कार्तिक आर्यन के हाथ लगी नई फ‍िल्‍म, साज‍िद नाडियाडवाला के साथ म‍िलकर करेंगे 'सत्‍यनारायण की क‍था'

Satyanarayan ki Katha: निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने आगामी फ‍िल्‍म 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा कर दी है, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है।
  • कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला की नई फ‍िल्‍म में आएंगे नजर।
  • साजिद नाडियाडवाला ने आगामी फ‍िल्‍म 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा की है।

Satyanarayan ki Katha: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए गुड न्‍यूज है। खबर ये है कि कार्तिक आर्यन निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अगली फ‍िल्‍म 'सत्यनारायण की कथा' में नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विद्वान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। खास बात ये है कि कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्‍म की पूरी टीम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता है। कार्तिक के पोस्‍ट से साफ है कि व‍ह इस फ‍िल्‍म के लिए खासा उत्‍साहित हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ‍िल्‍म को अनाउंस करते हुए लिखा, “मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था। मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं। सत्यनारायण की कथा एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फ़िल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की सूक्ष्म भावना है।

ऐसी होगी फ‍िल्‍म

साजिद कहते हैं, ''सत्यनारायण की कथा' एक महाकाव्य प्रेम कहानी है जो प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो के बाद कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका में पेश करेगी। जबकि कार्तिक के पिछले वेंचर भी रोमांटिक स्पेस पर थे, हम अभिनेता को एक ऐसी कहानी लाते हुए देखेंगे, जिसे पहले एक्सप्लोर नहीं किया गया है। फिल्म एक अविस्मरणीय प्रेम कहानी होने का वादा करती है।'

बता दें कि कुछ समय से कार्तिक आर्यन के साथ ठीक नहीं चल रहा था। वह करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म 'दोस्‍ताना 2' (Dostana 2) से बाहर हो गए थे। तब से उनके लिए कोई अच्‍छी खबर सामने नहीं आ रही थी। उनके फैंस भी इस बात से काफी निराश थे लेकिन अब जब उनके नए प्रोजेक्‍ट की जानकारी सामने आ गई है तो फैंस भी काफी उत्‍साहित हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर