Dostana 2: शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक आर्यन ने लिया करण जौहर का आशीर्वाद, अनन्या पांडे ने खींची फोटो

बॉलीवुड
Updated Nov 08, 2019 | 23:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartik Aaryan Dostana 2: दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन चंडीगढ़ गए हैं। शूट से पहले उन्होंने करण जौहर का आशीर्वाद लिया। अनन्या पांडे ने ये फोटो क्लिक की है।

Kartik Aaryan, Karan Johar, Ananya Panday
Kartik Aaryan, Karan Johar, Ananya Panday  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक आर्यन
  • शूट शुरू करने से पहले लिया करण जौहर का आशीर्वाद
  • दोस्ताना 2 में कार्तिक के साथ जान्हवी कपूर आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। कार्तिक के पास एक के बाद एक कई फिल्में हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू की थी और अब वे अपनी अगली फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक ने धर्मा प्रोडेक्शन का रिवाज निभाया।

दरअसल कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वे करण जौहर का आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे हैं। यहां कार्तिक रेड स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम्स में नजर आ रहे हैं। वे झुकते हुए करण के लिए हाथ जोड़ रहे हैं और करण उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। खास बात ये है कि इस फोटो को अनन्या पांडे ने क्लिक किया है। क्योंकि फोटो में ग्लास डोर उनका रिफ्लेक्शन दिख रहा है। इसके साथ ही कार्तिक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू हो रही है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मां की लाडला चंडीगढ़ निकल गया। दोस्ताना 2। धर्मा रिवाज, जिसे धर्मा की शूटिंग करने से पहले हर एक्टर को फॉलो करना होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan) on

 

करण ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ फोटोज पोस्ट की थी। एक फोटो में वे कार्तिक के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि दोस्ताना 2 के शूट के लिए जाते हुए। वहीं दूसरी फोटो में कार्तिक और करण के साथ अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं। इसमें अनन्या ने कार्तिक का हाथ पकड़ा हुआ है और करण सेल्फी ले रहे हैं। 

इस फोटो के साथ करण ने लिखा कि मुझे लग रहा है कि इस फोटो में मैं 'वो' हूं। दरअसल कार्तिक, अनन्या और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो आ रही है। जिसमें कार्तिक पति, भूमि पत्नी और अनन्या वो बनी हैं। इसी को लेकर करण ने ये कैप्शन लिखा है।

बता दें कि दोस्ताना 2 में कार्तिक के साथ जान्हवी कपूर और लक्ष्य नजर आएंगे। जान्हवी पहले ही वहां पहुंच गई हैं। उन्होंने गुरुवार को गोल्डन टेंपल में मत्था टेका था। दोस्ताना 2 अगले साल रिलीज होने वाली है। अब तक इसकी कोई डेट सामने नहीं आई है।

अगली खबर
Dostana 2: शूटिंग शुरू करने से पहले कार्तिक आर्यन ने लिया करण जौहर का आशीर्वाद, अनन्या पांडे ने खींची फोटो Description: Kartik Aaryan Dostana 2: दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन चंडीगढ़ गए हैं। शूट से पहले उन्होंने करण जौहर का आशीर्वाद लिया। अनन्या पांडे ने ये फोटो क्लिक की है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola