Kartik Aaryan Trolled: इस वजह से ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, फैंस ने दी अनन्या पांडे से दूर रहने की सलाह

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 06:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartik Aaryan Trolled for Caption: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की और उसके साथ एक कैप्शन लिखा। जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें अनन्या पांडे से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।

Kartik Aaryan Trolled: इस वजह से ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, फैंस ने दी अनन्या पांडे से दूर रहने की सलाह
Kartik Aaryan Trolled: कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल, फैंस ने दी अनन्या पांडे से दूर रहने की सलाह  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कैप्शन को लेकर कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल
  • फैंस ने कहा- अनन्या पांडे से दूर रहो
  • कार्तिक और अनन्या फिल्म पति पत्नी और वो में एक साथ नजर आएंगे

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर उनकी 'पत्नी' बनी हैं और अनन्या पांडे 'वो'। इन दिनों तीनों ही फिल्म के प्रमोशन का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी झलक दिख रही हैं। लेकिन हाल ही में कार्तिक अपने एक कैप्शन की वजह से ट्रोल हो गए। इतना ही नहीं, लोगों ने उन्हें अनन्या पांडे से दूर रहने तक की सलाह दे डाली।

दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। यहां वे एक ब्लैक ग्राफिक टी-शर्ट और ब्लू जींस में स्मार्ट लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को ब्राउन जैकेट से लेयर किया। इस तस्वीर में कार्तिक जेब में हाथ डाले अपने बायीं ओर देख रहे हैं। फोटो कमाल की है, लेकिन इसके कैप्शन की वजह से कार्तिक को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। इसके साथ कार्तिक ने लिखा कि लेफ्ट (बायीं ओर) में देख रहा हूं, क्योंकि मैं मिस्टर राइट हूं!

 

 

फैंस को कार्तिक की फोटो के साथ ये कैप्शन बिल्कुल अलग और अजीब लगा। उनके हिसाब से ये कैप्शन फोटो के साथ नहीं जा रहा है। इसी वजह से वे कार्तिक को ट्रोल करने लगे और अनन्या को इस कैप्शन से जोड़ने लगे। देखें सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ रिप्लाई...

 

 

 

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कार्तिक की पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वे सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली फिल्म आज कल में दिखेंगे। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक के पास अभी जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 और कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 है।

अगली खबर
Kartik Aaryan Trolled: इस वजह से ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन, फैंस ने दी अनन्या पांडे से दूर रहने की सलाह Description: Kartik Aaryan Trolled for Caption: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की और उसके साथ एक कैप्शन लिखा। जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें अनन्या पांडे से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...