Kartik Aaryan:12 लड़कों के साथ एक फ्लैट में रहते थे कार्तिक आर्यन, शेयर किया संघर्ष के दिनों का इमोशनल किस्सा

बॉलीवुड
Updated Dec 02, 2019 | 23:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pati Patni Aur Woh Actor: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी संघर्ष के दिनों का इमोशनल किस्सा शेयर किया है।

Kartik Aaryan ने शेयर किया संघर्ष के दिनों का किस्सा
Kartik Aaryan ने शेयर किया संघर्ष के दिनों का किस्सा 

मुख्य बातें

  • हाल ही में कार्तिक आर्यन ने बेहद इमोशनल किस्सा शेयर किया है।
  • एक्टर ने अपने संघर्ष के दिनों को लेकर खुलकर बात की है।
  • कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों एक नहीं बल्कि कई प्रोजेक्ट्स हैं। बता दें कि एक छोटे से शहर से निकलर कार्तिक ने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। फिल्मी बैक ग्राउंड से नहीं होने की वजह से कार्तिक आर्यन को काफी समय तक इंडस्ट्री में संघर्ष करना पड़ा था। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने संघर्ष के दिनों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है।

'पति पत्नी और वो' एक्टर कार्तिक ने हाल ही में पेज ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। एक्टर के मुताबिक वो फिल्म के ऑडिशन के दौरान किस तरह वो अपनी किस्मत को आजमाते थे।

एक्टर ने बताया कि एक प्रोजेक्ट मिला था जो कि कुछ सेंकेंड का ऐड था जिसमें उन्होंने मुझे कास्ट किया था। उन दिनों मैं अंधेरी में 12 लड़कों के साथ एक प्लैट में रहता था। क्योंकि मेरे पास सिमित पैस होते थे, ऐसे में पोर्टफोलियो तक के लिए पैसे नहीं थे। एक बार मैंने ग्रुप फोटो में अपने चेहरे को काटकर एजेंट को अपनी तस्वीर भेजी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay) on

एक्टर ने आगे बताया कि कॉलेज छोड़कर वो ऑडिशन देने जाते थे। वहीं घरवालों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसी बीच एक दिन मैंने फिल्म ऑडिशन के लिए एक एक ऐड देखा और तय किया कि जाना चाहिए। वहां उन्होंने मुझे पसंद किया है और मेरा कई बार ऑडिशन लिया। मेरा फाइनल ऑडिशन था वो मोनोलॉग जो इस वक्त मेरी पहचान बन गई है। आखिरकार मुझे रोल मिला , जिसके बाद मैंने तुरंत मां को फोन किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसके अलावा कार्तिक ने बताया कि शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर देखने के बाद वो तय कर चुके थे वो एक्टर बनेंगे। लेकिन उनके इस फैसले पर माता-पिता के रिएक्शन के लिए वो दुविधा थे। ऐसे में उन्होंने तय कि वो पढ़ाई के लिए मुंबई जाएंगे। उन्होंने बताया कि किस्मत के भरोसे ऑडिशन देने जाते थे। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर