सारा अली खान को लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ने आए कार्तिक आर्यन, गले लगाते हुए वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड
Updated Aug 06, 2019 | 11:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन लखनऊ में शूट कर रहे हैं। इस दौरान सारा अली खान भी उनसे मिलने लखनऊ पहुंची थी। कार्तिक फिर सारा को लखनऊ एयरपोर्ट छोड़ने आए।

Kartik Aaryan, Sara Ali Khan
Kartik Aaryan, Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कार्तिक आर्यन लखनऊ में पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं
  • सारा अली खान, कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं
  • कार्तिक उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर छोड़ने आए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की साथ में फिल्म भी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन अभी से वे बी-टाउन के फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल बन गए हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। इस दौरान सारा भी उनसे मिलने के लिए कई बार लखनऊ जा चुकी हैं। हाल ही में सारा लखनऊ से लौटी हैं।

वायरल वीडियो में गले लगते दिखे सारा और कार्तिक
कार्तिक खुद लखनऊ एयरपोर्ट पर सारा को छोड़ने आए थे। इस दौरान उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में कार्तिक, सारा को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो दूर से ली गई है, इसलिए ज्यादा क्लीयर नहीं है। काफी वक्त से सारा और कार्तिक के डेटिंग के चर्चे हैं। सारा पहले भी कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं। जहां भीड़ ने दोनों को घेर लिया था, इस दौरान कार्तिक, सारा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखे। वहीं सारा ने जब डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक किया था, तो कार्तिक उन्हें चीयर करने के लिए सबके आगे नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kartikaaryan goes to drop #saraalikhan at lucknow airport @sartik_world

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सारा की मुंबई एयरपोर्ट की भी कुछ फोटोज वायरल हुई हैं। यहां वे एथनिक येलो मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा अपना सामान खुद ले जाते हुए दिख रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

सारा की मम्मी अमृता से कार्तिक की अच्छी बॉन्डिंग
कुछ दिन पहले सारा की मम्मी अमृता सिंह के साथ कार्तिक की बॉन्डिंग की भी खबरें आईं थीं। एक वेबसाइट ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के लिए सारा काफी लंबे वक्त तक हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही थी। सारा अपनी मां के साथ रोज या जब भी वे फ्री रहती थीं, जब फेस-टाइम करती थीं। कार्तिक आर्यन भी कई बार उनकी मां से बात करते थे। अमृता जी को इससे कोई प्रॉबल्म नहीं थी और वे भी उनसे (कार्तिक से) बात करती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

सारा ने बताया था कार्तिक को क्रश
सारा ने कॉफी विद करण में कार्तिक को अपना क्रश बताते हैं, उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद से ही दोनों के फैंस उन्हें साथ में देखना चाहते थे। उनकी ये इच्छी फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने पूरी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

सारा और कार्तिक, इम्तियाज की फिल्म में एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसकी शूटिंग दिल्ली, उदयपुर, मुंबई और हिमाचल प्रदेश में हुई। जिसकी कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आईं। ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इम्तियाज अली की ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

अगली खबर