कार की छत पर चढ़े कार्तिक आर्यन, फैन्स की भीड़ ने बीच रास्ते भूल भुलैया-2 के एक्टर को घेरा

Kartik Aaryan greeted fans Video Viral: 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अपने पांचवें हफ्ते में जोरदार प्रदर्शन कर रही है...

Kartik Aaryan Video Viral For greeted fans and Clim out on car roof-
कार्तिक आर्यन 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन एक नई ऊंचाई पर है।
  • 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।
  • पांचवें हफ्ते में भी फिल्म जोरदार प्रदर्शन कर रही है।

Kartik Aaryan greeted fans Video: बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की धमाकेदार सफलता के साथ कार्तिक आर्यन एक नई ऊंचाई पर है। दर्शक लगातार उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। आए दिन कार्तिक आर्यन को उनके फैन्स अलग-अलग जगह पर घेर लेते हैं। अभी हाल ही में, हमने कार्तिक आर्यन को उनके घर के बाहर कुछ नन्हें फैन्स के साथ बातचीत करते हुए देखा था। एक्टर का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

अब रविवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी कार की छत पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि आसपास से उनको फैन्स ने घेरा हुआ है जो अपने पसंदीदा स्टार के लिए जयकार और सीटी बजा रहे हैं। कार्तिक अपनी कार के ऊपर चढ़कर फैन्स के लिए हाथ हिलाते और किस देते दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'पांचवां हफ्ता वाकई मजबूत हो रहा है- भूल भुलैया 2, इस प्यार के लिए जियो...।'

पढ़ें - सैफ अली खान से लेकर करण जौहर तक, मिलिए बॉलीवुड के सबसे कूल फादर्स से!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kartikaaryan)

'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अपने पांचवें हफ्ते में जोरदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसा लगता है कि कॉमेडी ड्रामा फिल्म अपने आने वाले दिनों में 185 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी। यह फिल्म मुंबई, सीपी बरार, आंध्र, असम और ओडिशा को छोड़कर पूरे भारत में रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' के कलेक्शन को मात देने की राह पर है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक अगली बार 'फ्रेडी' में दिखाई देंगे जो शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है। उनके पास कृति सेनन के साथ वाली 'शहजादा' भी है, जो कि अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर