COVID-19: कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस की जंग में दान किए 1 करोड़ रु., सोशल मीडिया पर लिखा ये खास मैसेज

Kartik Aaryan Donation in PM CARES Fund: अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी के बाद अब कार्तिक आर्यन ने भी कोरोना वायरस से मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। कार्तिक ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रु. दान करने की घोषणा की है।

After Shilpa shetty And akshay kumar Now Kartik Aaryan donate one crore Rupees to PM CARES Fund For coronavirus
कार्तिक आर्यन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस में देश की मदद के लिए सेलेब्स आगे आकर हाथ बढ़ा रहे हैं।
  • सभी अपनी तरफ से कोरोना वायरस में मदद के लिए कुछ धनराशि देकर मदद कर रहे हैं।
  • अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी इसी मदद वाली लिस्ट में शामिल हो गया है।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश भर में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित हो चुका है। इस आपदा के वक्त में लोगों की मदद के लिए सेलेब्स आगे आकर हाथ बढ़ा रहे हैं। सभी अपनी तरफ से कोरोना वायरस में मदद के लिए कुछ धनराशि देकर देश की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। 
खबर सामने आ रही है कि कार्तिक आर्यन ने अपनी तरफ से मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपए दान करने की घोषणा की है। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'हम सभी को इस मुश्किल वक्त में एक देश की तरह साथ आना होगा। मैं जो कुछ भी हूं और जितने भी पैसे मेरे पास हैं, ये सब भारत के लोगों की वजह से ही है। मैं हमारे लिए अब पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपए का दान करूंगा। अपने सभी भारतीय फॉलोवर्स से अनुरोध करूंगा कि वो भी मदद के लिए आगे आएं और जितनी गुंजाइश हो मदद करें।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartikaaryan) on


कोरोना वायरस की इस महामारी में कार्तिक आर्यन खूब एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इस पर लॉकडाउन को ध्यान में रखकर एक रैप भी तैयार किया था। वीडियो के जरिए कार्तिक आर्यन ने लोगों से घर में रखने की अपील की थी। कार्तिक आर्यन के इस वीडियो की पीएम मोदी ने भी तारीफ की थी और लोगों से इसे फॉलो करने को कहा था।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर