करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, करीना कपूर खान फंक्शन में नहीं आईं नजर

बॉलीवुड
Updated Jul 31, 2019 | 22:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से सगाई कर ली है। करिश्मा ने इस फंक्शन की कुछ फोटोज शेयर की।

Armaan Jain, Anissa Malhotra, Karisma Kapoor
Armaan Jain, Anissa Malhotra, Karisma Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन ने की सगाई
  • करिश्मा ने शेयर की सगाई की फोटोज
  • करीना कपूर खान सगाई की फोटोज में नहीं दिखीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन ने सगाई कर ली है। फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अरमान ने अपनी बचपन की दोस्त अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई की है, ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके रोमांटिक फोटोज शेयर की। जिसमें अरमान अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनिसा को प्रपोज कर रहे हैं।

करिश्मा ने शेयर की फोटोज
करिश्मा ने इन फोटोज को पोस्ट करके लिखा, 'मेरे फेवरेट क्यूटीज को बधाई।' इन फोटोज में अरमान ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम्स में हैंडसम लग रहे हैं, उन्होंने अपने लुक को ब्लैक जैकेट से लेयर किया है। वहीं अनीसा भी ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इस सगाई के मौके पर करिश्मा भी मौजूद थी। उन्होंने तीनों की साथ में फोटो शेयर की। जिसमें करिश्मा एक फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@therealarmaanjain) on

सगाई की फोटोज से गायब है करीना
हालांकि करीना अपने कजिन की सगाई की फोटोज में कहीं नजर नहीं आईं। क्योंक वे बुधवार को बहुत सुबह ही लंदन से लौटी हैं। क्योंकि उन्हें अपने टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के लिए शूट करना था। इसके बाद उन्हें वापस सैफ अली खान और तैमूर के पास लंदन जाना है। बिजी शैड्यूल के चलते करीना इस फंक्शन में शामिल नहीं हो पाईं। आपको बता दें कि अरमान, करीना-करिश्मा की क्लोज फैमिली में आते हैं। वे करीना-करिश्मा के पिता रणधीर की बहन रीमा जैन के बड़े बेटे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on

अरमान और अनीसा की लव स्टोरी
अगर अरमान और अनीसा के रिश्ते की बात करें तो दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और वक्त के साथ-साथ दोनों का प्यार और मजबूत होता गया। अब वे अपने इस रिश्ते को अगले स्टेज पर ले जाना चाहते हैं। हालांकि दोनों शादी कब करेंगे, इस बारे में कुछ सामने नहीं आया है। अरमान और अनिसा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@therealarmaanjain) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@therealarmaanjain) on

वर्क फ्रंट
अरमान बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं, उन्होंने साल 2014 में रोमांटिक फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से बॉलीवुड में कदम रखा। इसमें उनके अपोजिट दीक्षा सेठ नजर आईं थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। कैमरे के पीछे भी अरमान जैन असिसटेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर