14 साल की उम्र में एक्ट्रेस बनीं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, रिलीज हुई पहली शॉर्ट फिल्म

करिश्मा कपूर की छोटी बेटी समायरा कपूर की शॉर्ट फिल्म रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अनन्या पांडे की बहन ने डायरेक्ट किया है। समायरा जब 10 साल की थीं तो वह अपनी पहली शॉर्ट फिल्म बना चुकी हैं।

Karishma Kapoor Daughter Samiera
Karishma Kapoor Daughter Samiera  

मुख्य बातें

  • करिश्मा कपूर की बेटी समायरा ने फिल्मों में अपना डेब्यू किया है।
  • समायरा की शॉर्ट फिल्म रिलीज हो गई है।
  • इस शॉर्ट फिल्म को अनन्या पांडे की बहन ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई. बॉलीवुड में स्टारकिड्स फिल्मों में डेब्यू करने से पहले शॉर्ट फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं। बीते साल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। अब करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने भी शॉर्ट फिल्मों के जरिए डेब्यू किया है। 

करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर की इस शॉर्ट फिल्म का नाम है 'दौड़'। समायरा ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस की दोस्त का रोल निभाया है। फिल्म की कहानी मुंबई की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली एक युवा लड़की की है। ये लड़की अपनी मम्मी का पेट पालने के लिए पेंसिल बेचती है। हालांकि, वह एक एथलीट बनना चाहती है। 

झुग्गी में रहने वाली इस लड़की की मदद तीन युवा स्टूडेंट्स (समायरा, जहान और धनीति पारेख) करते हैं, जो एक संपन्न परिवार से हैं। ये तीनों ही लड़कियां बच्ची के लिए जूते खरीदती है, जिससे वह अपने सपने पूरे कर सके।

अनन्या पांडे की बहन ने किया डायरेक्ट 
सात मिनट 30 सेकंड की फिल्म दौड़ को अनन्या पांडे की बहन रयसा पांडे ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को अनन्या पांडे के पति चंकी पांडे ने प्रोड्यूस किया है। खबर लिखे जाने तक इस शॉर्ट फिल्म को 30 हजार व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि समायरा की ये पहली फिल्म नहीं है। समायरा कपूर ने साल 2015 में एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की थी। उस वक्त वह महज 10 साल की थीं। ये फिल्म इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में 'लिटिल डायरेक्टर' कैटेरगरी में स्क्रीनिंग हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Only love #weddingdiaries #family

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

`

14 साल की है समायरा कपूर 
करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर अभी महज 14 साल की हैं।  13 जून 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक हो गया था। इसके बाद से ही समायरा अपनी मम्मी करिश्मा कपूर के साथ रहती हैं। 

तलाक के बाद संजय ने बच्चों के नाम 10 करोड़ रुपए का ट्रस्ट किया गया है तो वहीं करिश्मा को एक डुप्लेक्स दिया। संजय बच्चों की पढ़ाई और बाकी खर्च भी उठा रहे हैं। समायरा अपने पिता के साथ काफी टाइम स्पेंड करती हैं।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर