सारा अली खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की बचपन की क्यूट फोटो

Kareena Kapoor wishes Sara Ali Khan on birthday: करीना कपूर ने सारा अली खान के बर्थडे पर उन्हें खास अंदाज में विश किया है। करीना ने सारा के बचपन की क्यूट फोटो शेयर की है।

sara ali khan kareena kapoor
सारा अली खान और कपूर 

मुख्य बातें

  • सारा अली खान का आज बर्थडे है
  • उन्हें बर्थडे पर बधाइयां मिल रही हैं
  • करीना कपूर ने भी उन्हें विश किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर सारा को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स की ओर से भी ढेरों बधाइयां मिल रही है। इस बीच उन्हें करीना कपूर ने खास अंदाज में बर्थडे किया है। करीना ने सोशल मीडिया पर सारा के बचन की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सारा अपने पिता सैफ अली खान की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही वह अपने नन्हे हाथों से सैफ को को कुछ खिला भी रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सारा अली खान और सैफ अली खान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल सारा। बहुत सारा पिज्जा खाओ।' करीना के सारा को बर्थडे विश करने के बाद पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों के अंदर पोस्ट पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए। मालूम हो कि सारा ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह 'सिम्बा' और 'लव आजकल' में नजर आईं। सारा अब 'अतरंगी रे' और 'कुली नंबर वन' फिल्म में दिखाई देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday beautiful @saraalikhan95 Eat loads of pizza Big hug

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं, करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगी। करीना फिल्म में आमिर खान की पत्नी के रोल में दिखेंगी। पहले यह फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया। करीना आखिरी बार पिछले साल 'गुड न्यूज' फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे। 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर