तैमूर बड़े भैया दीदी सारा उभरता सितारा, आलिया भट्ट हैं होने वाली मामी, जानें करीना-सैफ के छोटे नवाब का परिवार

kareena kapoor Boy family Relation: करीना कपूर ने आज अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और इसी के साथ तैमूर अली खान बड़े भैया बन गए हैं। जानें कितना खास है इस नन्हे मेहमान का परिवार...

kareena kapoor saif ali khan baby Boy family taimur to Alia bhatt All Know
करीना कपूर की फैमिली। 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं।
  • करीना कपूर ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।
  • जानें कितना खास है इस नन्हे मेहमान का परिवार।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। करीना कपूर ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है और इसी के साथ तैमूर अली खान बड़े भैया बन गए हैं। सूत्रों ने जानकारी दी है कि करीना कपूर को सुबह 4:45 बजे के करीब एडमिट कराया गया और उन्होंने ब्रीच केंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर और सैफ अली खान की तरफ से भी सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्‍म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

वैसे करीना और सैफ के दूसरे बच्चे का परिवार बेहद खास और जाहिर है वो काफी स्पेशल भी होने वाला है। जहां एक तरफ बच्चे के पेरेंट्स सुपरस्टार हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीड‍िया स्‍टार भाई तैमूर उनका बड़ा भाई है। तो चलिए एक नजर डालते हैं कितना खास है इस नन्हे मेहमान का परिवार...

सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं भाई तैमूर
करीना और सैफ के बेटे के बड़े भाई तैमूर अली खान हैं। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और तभी से वो सबसे पसंदीदा स्टार किड बने हुए हैं। जाहिर है अब उनका छोटा भाई इसलिए भी खास है क्योंकि उनका बड़ा भाई तैमूर अली खान है, जो सोशल मीडिया स्टार हैं। वहीं इनाया नॉमी उनकी बड़ी कजिन बहन है। जो कि नन्ही सी उम्र में इतनी पॉपुलर है।

दीदी सारा अली खान तो बड़े भाई होंगे इब्राहिम
सैफ अली खान और करीना कपूर के इस बच्चे की बड़ी बहन सारा अली खान होंगी। जो कि उम्र में उनसे 25 साल बड़ी होंगी। वहीं भाई इब्राहिम अली खान उनसे 20 साल बड़े होंगे। मालूम हो कि सारा और इब्राहिम, सैफ व उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। सारा एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2018 में ही बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

आलिया भट्ट से होगा मामी का रिश्ता
करीना कपूर और सैफ अली खान के इस दूसरे बच्चे की मामी आलिया भट्ट बनने वाली हैं। लंबे टाइम से डेट कर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। जैसा कि रणबीर कपूर, करीना के भाई लगते हैं इस रिश्ते से आलिया छोटे नवाब की मामी होंगी।

आराध्या बच्चन से खान कनेक्शन
बेबी के दूसरे बेटे का कनेक्शन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन से भी होगा। अब भला उनका कनेक्शन आराध्या के साथ कैसे हुआ? तो बता दें कि आराध्या की बुआ यानी श्वेता बच्चन नंदा की शादी करीना कपूर खान की बुआ रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर