करीना कपूर-सैफ अली खान ने किया लिप लॉक, पटौदी पैलेस में ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

पटौदी पैलेस में हुई करीना कपूर की लेट नाइट बर्थडे पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहे हैं। इनमें करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ सुपर रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं...

Kareena kapoor birthday celebration in pataudi palace check photos videos
करीना कपूर और सैफ अली खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करीना कपूर ने अपने 39वें बर्थडे का जश्न पटौदी पैलेस में मनाया।
  • बेबो के बर्थडे पर सैफ अली खान, तैमूर, करिश्मा कपूर खान और बाकी फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे।
  • पटौदी पैलेस में हुई करीना की लेट नाइट बर्थडे पार्टी की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल रहे हैं।

करीना कपूर खान आज (21 सितंबर) को 39 साल की हो गई हैं। करीना ने अपना 39वां बर्थडे पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर, बहन करिश्मा कपूर खान और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ पटौदी पैलेस में मनाया। पटौदी पैलेस में हुई करीना कपूर की लेट नाइट बर्थडे पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहे हैं। इन फोटोज में करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। 
जी हां, करीना-सैफ की एक सुपर रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। दोनों इस दौरान वाइट कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं। देखकर ऐसा लग है जैसे करीना ने लेट लाइट फैमिली के साथ पजामा पार्टी की है। वहीं फैन्स को सेलिब्रेशन की ये फोटोज खूब पसंद आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@therealkarismakapoor) on

दरअसल करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर छोटे बहन करीना की ये फोटोज की हैं। करिश्मा ने बेबो को बधाई देते हुए उनका एक केक काटते वाला वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें करीना बेहद खुश नजर आ रही हैं। करिश्मा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग बेबो...। हम सब आपको प्यार करते हैं।' इसी के साथ दिलजीत दोसांझ ने भी करीना को विश करते हुए उनका बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो शेयर किया है। बताया जा रहा है कि सेलिब्रेशन के दौरान दिलजीत भी कपूर फैमिली के साथ मौजूद थे। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं। वहीं पहले भी करीना और दिलजीत साथ में फिल्म उड़ता पंजाब कर चुके हैं। इसके अलावा करीना, इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में भी दिखाई देंगी। वहीं सैफ अली खान फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अलावा अजय देवगन और काजोल भी है। इसके अलावा सैफ के पास जवानी जानेमन, दिल बेचारा और भूत पुलिस भी पाइनपाइन में है।

अगली खबर