Kareena Kapoor को इस एक्ट्रेस ने सिखाया DIY Face Mask बनाना, ग्लोइंग त्वचा के लिए आप भी ऐसे करें इसे तैयार

Kareena Kapoor Summer Face Mask How To Make: करीना कपूर का ये राज उनकी ग्लोविंग त्वचा को बरकरार रखता है। बेबो घर में बने फेस मास्क का अक्सर इस्तेमाल करती हैं...

Kareena Kapoor Khan Glowing Skin Secrets Bebo Used This Summer Face Mask
करीना कपूर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • करीना कपूर ने अपनी चमकती त्वचा के पीछे का राज खोल दिया।
  • वर्कआउट, हेल्दी खाने के अलावा भी करीना का ग्लोविंग त्वचा बरकरार करने का एक राज है।
  • करीना कपूर अक्सर घर में फेस मास्क बनाती हैं और इसका इस्तेमाल करती हैं।

करीना कपूर को उनकी एक्टिंग, डांसिंग, फैमिली सहित कई चीजों के लिए जाना जाता है। हालांकि बेबो की खूबसूरत और ग्लोइंग त्वचा एक ऐसी चीज है जिसे हर लड़की हासिल करने की ख्वाहिश रखती है। अब हाल ही में करीना कपूर ने अपनी इस चमकती त्वचा के पीछे का राज खोल दिया। जी हां, वर्कआउट, हेल्दी खाने के अलावा भी करीना का एक राज है जो उनकी ग्लोविंग त्वचा को बरकरार रखता है। ये राज करीना कपूर का घर में बना फेस मास्क है जिसका वो अक्सर इस्तेमाल करती हैं।
करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में वो अपने घर में बना समर DIY फेस मास्क लगाए दिख रही हैं। करीना कपूर अपनी खूबसूरती को समर में बरकरार रखने के लिए अक्सर इसी फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। वहीं लॉकडाउन में तो करीना को अपनी केयर करने का भरपूर वक्त भी मिल रहा है। 
वैसे करीना कपूर को ये खास फेस पैक बनाना एक्ट्रेस निशा सरीन ने बताया है। इसके लिए हाल ही में करीना ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nishsareen) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan) on


करीना कपूर ने ऐसे बनाती हैं फेस पैक
करीना ने अपने ग्लोइंग फेस के लिए जिस फेस पैक का इस्तेमाल किया है उसे बनाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको इन चीजों का इस्तेमाल करना होगा। 
- 2 टेबल स्पून चंदन पाउडर
- 2 बूंद विटामिन ई
- थोड़ी सी हल्दी
- कच्चा दूध

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan) on


इन सभी चीजों को एक साथ दूध की सहायता से मिलना है और एक पेस्ट सा तैयार करना है। इसे करीब 20 मिनट कर अपने चेहरे पर छोड़ देना है। फिर ठंडे पानी की मदद से इसे धो लेना। करीना कपूर की तरह ही आपको भी इस फेस पैक के लगाने के बाद अपनी स्किन पहले से क्लीन, सोफ्ट और ग्लोविंग नजर आएगी। 

अगली खबर