करीना कपूर खान का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल, देखकर याद आ जाएगी कभी खुशी कभी गम की 'पू'

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 15:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर खान हाल ही में एक मैगजीन के कवर पर नजर आईं थीं। अब उनका एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको कभी खुशी कभी गम की 'पू' की याद आ जाएगी।

Kareena Kapoor Khan TikTok video
Kareena Kapoor Khan TikTok video 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर खान का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है
  • इसमें में कभी खुशी कभी गम की 'पू' का फेमस डायलॉग बोलते दिख रही हैं
  • वीडियो में उनके साथ मैगजीन के फैशन एडिटर विकास भी हैं

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। इन दिनों वे अपनी टीवी रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को लेकर चर्चा में हैं। इस शो के लिए करीना लंदन और इंडिया के बीच चक्कर काट रही हैं। हाल ही में वे शो की शूटिंग के लिए इंडिया आई थीं और इसके बाद लंदन चली गईं। दरअसल सैफ अली खान और तैमूर काफी वक्त से लंदन में ही हैं, लेकिन बेबो को अपने वर्क कमिटमेंट के चलते बार-बार भारत आना पड़ रहा है।

हाल ही में करीना खुश वेडिंग मैगजीन के कवर पर नजर आईं। उनका ये मैगजीन शूट बेहद रॉयल लग रहा था। इसकी के साथ उन्होंने मैगजीन के फैशन एडिटर विकास के साथ एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसे देखकर आपको भी 2001 में आई उनकी फिल्म कभी खुशी कभी गम की याद आ जाएगी। क्योंकि टिकटॉक वीडियो में करीना अपने आइकॉनिक कैरेक्टर 'पू' के रूप में नजर आ रही हैं। ये वीडियो विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें करीना पू के फेमस डायलॉग 'कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा? Who is he?'फैंस को करीना का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vikas_r) on

 

करीना खुश वेडिंग मैगजीन के अगस्त इश्यू का चेहरा बनी हैं। इस दौरान वे रिंपल एंड हरप्रीत के डिजाइनर आउटफिट्स में दिखीं। खूबसूरत हैवी लहंगों और साड़ी में सजी बेबो को देखकर उनके फैंस के भी होश उड़ गए। करीना इस शूट में शाही अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@khushmag) on

 

कवर के लिए करीना ने एक एम्बेलिश्ड डीप नेक गोल्डन चोली के साथ हैवी हाई वेस्ट पैच वर्क और एम्बेलिश्मेंट वाला लहंगा कैरी किया। चोली की खास बात ये है कि इसमें गोल्डन हाफ स्लीव्ज के साथ पेस्टल पिंक ऐसिमेट्रिक रफल स्लीव्ज ऐड की गई है। जिससे ये और भी स्टाइलिश लग रही है। इसके अलावा इस मैगजीन शूट के तीन और लुक भी सामने आए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना ने कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की है। इसमें वे इरफान खान और राधिका मदान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 2017 में आई हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसके अलावा करीना, करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज में भी दिखने वाली हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनके अपोजिट अक्षय कुमार काम करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में दिखेंगे। दिलजीत इससे पहले फिल्म उड़ता पंजाब में करीना के अपोजिट नजर आ चुके हैं। गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

अगली खबर