Black and White Challenge: करीना ने शेयर की तैमूर-इनाया की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, इन एक्ट्रेस को दिया चैलेंज

Kareena Kapoor Khan Accepted Black and White Challenge: करीना कपूर खान ने 'ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज' एक्सेप्ट करते हुए तैमूर अली खान और इनाया की फोटो शेयर की है।

taimur inaaya
तैमूर अली खान और इनाया।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज छाया हुआ है
  • कई हस्तियों ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर रही हैं
  • करीना कपूर ने तैमूर और इनाया की फोटो शेयर की है

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'ब्लैक एंड व्हाइट' चैलेंज छाया हुआ है। आम लोगों से लेकर फिल्म हस्तियां तक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर रही हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा, दिया मिर्जा, सारा अली खान, बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेसेस ने चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपनी  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की हैं। अब एक्ट्रेस कपूर खान ने भी यह चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है। हालांकि, करीना ने अपनी तस्वीर शेयर नहीं की है। उन्होंने बेटे तैमूर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया की फोटो साझा की है। तस्वीर में तैमूर और इनाया बेहद क्यूट लग रहे हैं। 


दरअसल, करीना कपूर को कैटरीन कैफ ने 'ब्लैक एंड व्हाइट' चैलेंज दिया था। इसके बाद ही करीना ने मंगलवार को चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए तैमूर और इनाया की तस्वीर शेयर की। उन्होने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'सशक्तिकरण, सपोर्ट, लव। अपने अंदर के बच्चे को कभी मत खोना।' करीना ने साथ ही दो एक्ट्रेस को ये चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि मैं अब यह चैलेंज प्रियंका चोपड़ा और विद्या बालन को देती हूं। करीना की इस पोस्ट पर फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगे। करानी फिल्म में आमिर खान की पत्नी के रोल में दिखेंगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण इसकी शुटिंग पूरी नहीं हो सकी। अमृतसर में फिल्म का चौथा शेड्यूल पूरा करने के बाद निर्माताओं ने शूटिंग रोक दी थी। करीना आखिरी बार पिछले साल 'गुड न्यूज' फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे।  'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर