थ्रोबैक वीडियो में दादा राज कपूर के साथ मस्ती करते दिखे करीना और रणबीर कपूर

Kareena Kapoor Khan and Ranbir Kapoor throwback video: करीना कपूर खान और रणबीर कपूर के बचपन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kareena Kapoor Khan and Ranbir Kapoor throwback video
Kareena Kapoor Khan and Ranbir Kapoor throwback video  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे रणबीर-करीना
  • थ्रोबैक वीडियो में मस्ती करते आए नजर
  • रणबीर का शरारती अंदाज देखकर छूट जाएगी हंसी

कपूर परिवार बॉलीवुड के लेजेंडरी परिवार में से एक है। फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआत दौर से लेकर अब तक कूपर परिवार के लोग फिल्मों में अपना जौहर दिखा रहे हैं। इन दिनों फिल्मों में सबसे ज्यादा एक्टिव करीना कपूर खान और रणबीर कपूर हैं। दोनों कजिन्स हैं और कई इवेंट्स में एक साथ दिख चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान थ्रोबैक सीजन चल रहा है। कई थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं।

हाल ही में करीना और रणबीर का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो दोनों के बचपन का है, जिसमें वे अपने दादा राज कूपर के साथ झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके साथ एक और बच्ची भी है। वीडियो की शुरुआत में झूला झूलते हुए करीना को काफी मजा आ रहा है और वे अपने दादा को देखकर हंस रही हैं।

वहीं आगे राज कपूर पास बैठी बच्ची को किस करते हुए कहते है, 'ब्यूटीफुल प्रेजेंट।' इस पर बच्ची पूछती है कि करीना का प्रेजेंट कहा है? फिर राज कपूर छोटे रणबीर से कहते हैं, 'चलो अच्छा कपड़ा पहनो।' इस पर रणबीर कहते हैं, 'और कपड़ा नहीं है।' राज कपूर फिर बोलते हैं, 'और कपड़ा दूसरा वाला पहन के आओ, अच्छा वाला पहन के आओ।' जिस पर रणबीर अपनी कजिन करीना की तरफ मुड़कर कहते हैं, 'नहीं, मैं कल पहनूंगा।' इस पर करीना का शॉक्ड रिएक्शन देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranbirkapoor) on

आपको बता दें कि ये वीडियो सिमी गरेवाल के टॉक शो Rendezvous with Simi Garewal में प्ले किया गया था। जहां करीना गेस्ट के रूप में आई थी। इस वीडियो को देखकर करीना मुस्कुराने लगीं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना मार्च में ही फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखी थीं। इसमें उन्होंने पहली बार इरफान खान के साथ काम किया था। ये इरफान खान की आखिरी फिल्म थी। अब करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसमें एक बार फिर उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ बनेगी।

अगली खबर