Kareena Kapoor Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर, फैंस को खुद दी गुड न्‍यूज

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदाकारा करीना कपूर खान प्रेग्‍नेंट हैं और अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली है। करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने यह गुड न्‍यूज सोशल मीडिया पर खुद फैंस के साथ साझा की है।

Kareena Kapoor Khan all set to welcome second baby
Kareena - Saif Ali Khan all set to welcome second baby  

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान के परिवार में आने वाला है नन्‍हा मेहमान
  • दूसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना कपूर खान
  • सैफ और करीना ने खुद फैंस को दी यह खुशखबरी

Kareena Kapoor Khan all set to welcome second baby : बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली अदाकारा करीना कपूर खान प्रेग्‍नेंट हैं और अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली है। करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने यह गुड न्‍यूज खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। काफी समय से चर्चा था क‍ि करीना कपूर खान जल्‍द ही गुड न्‍यूज देंगी। अब कयासों का दौर खत्‍म हो चुका है और यह साफ हो गया है कि जल्‍द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है। 

प्रेग्नेंसी का बयान जारी करते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने लिखा- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नये सदस्‍य का आगमन होने वाला है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्‍यार शुक्रिया। 

करीना कपूर खान ने 20 दिसंबर 2016 को ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटे तैमूर को जन्‍म दिया था। अपनी पहली प्रेग्‍नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीड‍िया पर छाई रही थीं। भले ही वह पर्दे पर कम द‍िखीं लेक‍िन उन्‍होंने काम करना बंद नहीं क‍िया था। साथ ही बेबी बंप के साथ उन्‍होंने रैंप वॉक भी क‍िया था। अब तैमूर के चार साल के होने पर उन्‍होंने फ‍िर मां बनने का फैसला किया है। इस गुड न्‍यूज को जानकर उनके फैंस बेहद खुश हैं। 

प्रेग्‍नेंसी के बाद फ‍िल्‍मों से लिया था ब्रेक

तैमूर के पैदा होने के बाद करीना कपूर ने फ‍िल्‍मों से लंबा ब्रेक लिया था और काफी समय बाद फ‍िल्‍म वीरे दी वेडिंग से वापसी की थी। उसके बाद वह गुड न्‍यूज और अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर तख्‍त और  लाल स‍िंह चड्ढा में भी द‍िखेंगी। हालांकि खबर यह भी आई कि करण जौहर अब तख्‍त से पहले रणवीर सिंह और आल‍िया भट्ट को लेकर एक दूसरी फ‍िल्‍म बना रहे हैं। हो सकता है करीना की प्रेग्‍नेंसी इसकी वजह हो। वहीं लाल स‍िंह चड्ढा की रिलीज डेट भी अगले साल क्रिसमस कर दी गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर