तैमूर के छोटे भाई ज़ेह के जन्म से ठीक हफ्ते भर पहले, Kareena Kapoor Khan के फोटोशूट की तस्वीरें

Kareena second baby Jeh: करीना कपूर ने फरवरी महीने में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था। एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तैमूर का छोटा भाई आने से कुछ ही दिन पहले ली गई थीं।

Kareena Kapoor Khan photoshoot before Taimur Brother Jeh birth
करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी फोटोशूट 

मुख्य बातें

  • प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में करीना कपूर खान ने कराया था फोटोशूट
  • तैमूर के भाई ज़ेह के जन्म से एक हफ्ते पहले क्लिक करवाई थीं तस्वीरें
  • अब एक्ट्रेस करीना ने शेयर बेबी बंप के साथ क्लिक कराई गई ये तस्वीरें।

Kareena kapoor Khan second Pregnancy Photoshoot: 21 फरवरी, 2021 को रविवार की सुबह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था। 9 साल से अधिक समय से विवाहित इस जोड़े को फिर से एक बेटे का आशीर्वाद मिला था। हाल ही में, करीना के पिता और अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि नवजात शिशु का नाम जेह (Taimur Brother Jeh Ali Khan) रखा गया है। इसके अलावा फैंस को एक और खुशखबरी सुनने को मिली कि करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव को बयां करते हुए एक बुक लॉन्च की है।

खास बात यह है कि अभिनेत्री अब अपनी किताब के कवर शूट से अपने पूर्ण विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें (Kareena baby bump pregnancy photos) साझा कर रही हैं। करीना को ताजा फोटोज में एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा में आरामदायक सफेद शर्ट और जॉगर पैंट के साथ देखा जा सकता है। दो बच्चों की मां ने अपने बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया है और अपने हाथों को अपनी जेब में रखकर कैमरे के लिए जोरदार पोज दिए हैं।

Kareena Kapoor photo before second baby

तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने एक कैप्शन के साथ साझा किया है, 'दूसरी बार बच्चे को जन्म देने से ठीक एक हफ्ते पहले, मुझे बेबोस पोर्ट्रेट्स (दूसरी बार) शूट करने का अवसर प्राप्त करने का पूर्ण आनंद मिला। पहली बार 2017 की गर्मी थी।'

उन्होंने आगे लाला सिंह चड्ढा अभिनेत्री की तारीफ करते हुए लिखा, 'और सबसे अधिक धन्यवाद @kareenakapoorkhan को दयालु, धैर्यवान और एक अद्भुत विषय पर फोटो खिंचवाने और वर्षों से एक साथ काम करने के लिए।'

Kareena Kapoor photos just before second baby

करीना ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन में रेड हार्ट इमोजीस के साथ रीपोस्ट किया। उनकी किताब की बात करें तो इसका शीर्षक है 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी।' किताब को अभिनेत्री और अदिति शाह भीमजयानी ने लिखा है।

इससे पहले करीना कपूर खान ने एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी शेयर की थी, जिसमें कुछ ग्राफिक्स के साथ बेबी बंप दिखाती करीना कपूर खान को देखा जा सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अगली बार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स फॉरेस्ट गंप पर आधारित है। उन्हें आखिरी बार दिवंगत इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर