'देवसेना' की फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं करीना कपूर, निभाएंगी डबल रोल

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2019 | 22:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही ब्लॉकबस्टर तेलेगु फिल्म अरुंधति के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी थीं और करीना फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए रोल में ही दिखाई देंगी।

Anushka Shetty and Kareena Kapoor Khan
Anushka Shetty and Kareena Kapoor Khan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ब्लॉकबस्टर तेलेगु फिल्म अरुंधति के हिंदी रीमेक में नजर आ सकती हैं
  • अरुंधति में एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी नजर आईं थीं, फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी
  • बताया जा रहा है कि अगर करीना कपूर फिल्म के लिए हां नहीं कहती हैं तो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को यह रोल ऑफर किया जाएगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पटौदी में हैं, जहां वो अपना जन्मदिन मनाने पहुंचीं हैं। अब करीना कपूर से जुड़ी एक खबर आ रही है कि वो जल्द ही एक तेलेगु ब्लॉकबस्टर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। 

खबरों के मुताबिक मशहूर तेलेगु फिल्म अरुंधति का हिंदी रीमेक बनेगा जिसके लिए करीना कपूर का नाम सामने आ रहा है। इस फिल्म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी नजर आईं थी। फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी और अब करीब 10 साल बाद इसका हिंदी रीमेक बनाए जाने की खबरें आ रहीं हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

बताया जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर अनुष्का शेट्टी द्वारा निभाए गए रोल में नजर आएंगी। मेकर्स ने करीना से इस रोल के बारे में बात की है लेकिन अगर वो फिल्म के लिए हां नहीं कहती हैं तो यह रोल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ऑफर किया जाएगा। मालूम हो कि अरुंधति को कोडी रामा कृष्णा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में अनुष्का डबल रोल में दिखाई दी थीं और उनके रोल को काफी सराहा गया था।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, जो कि साल 2017 में रिलीज हुई हिट फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। इस फिल्म में वो इरफान खान के साथ नजर आएंगी।  इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी।

अगली खबर