Kareena Kapoor दूसरे बच्चे के लिए तैयार करा रहीं सपनों का घर, नर्सरी डेकोरेशन में दे रहीं खास सुझाव

Kareena Kapoor Khan Dream Home: करीना करीना प्रेग्नेंसी टाइम में अपने सपनों का घर डिजाइन कराने में खूब बिजी हैं। मां बनने से पहले वो अपने नन्हे मेहमान के लिए नर्सरी सजा रही हैं...

Kareena Kapoor Khan Dream Home Getting ready Before Arrival Second Baby check Glimpses
करीना कपूर। 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे के आने की उम्मीद कर रही हैं।
  • प्रेग्नेंसी टाइम में करीना अपने सपनों का घर डिजाइन करने में खूब बिजी हैं।
  • करीना अपने नन्हे मेहमान के लिए नर्सरी सजा रही हैं।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं। तैमूर अली खान जल्द ही बड़े भाई बनने वाले हैं क्योंकि मम्मी दोबारा प्रेग्नेंट हैं। कुछ महीने पहले ही करीना और सैफ अली खान ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी कि वे अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब, करीना इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम में अपने सपनों का घर डिजाइन करने में खूब बिजी हैं। मां बनने से पहले करीना कपूर एक नया स्पेस तैयार करा रही हैं जहां वो अपने नन्हे मेहमान के लिए नर्सरी सजा रही हैं और फैन्स इसी एक झलक देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

करीना कपूर खान ने अपने इस नए घर की एक झलक इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारे पसंदीदा डिजाइनर के साथ...। ड्रीम होम।' इस तस्वीर में बेबो को इंटीरियर डिजाइनर के साथ देखा जा सकता है।

करीना उनको होम डेकोरेशन से जुड़े कुछ निर्देश देते हुए दिख रही हैं कि वह कैसे अपने घर को चाहती हैं। फोटो से ही समझ आ रहा है कि बेबो इस स्पेस को डिजाइन करने में गहरी दिलचस्पी ले रही हैं, जिसे वह जल्द ही अपने सपनों का घर कह सकती हैं। साथ ही, फोटो में करीना के बेबी बंप की झलक भी दिख रही है।  आपको बता दें, प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली के साथ अपना नया घर डिजाइन कराने में बिजी हैं। 


करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के नाम को लेकर हाल ही में बात की थी। नेहा धूपिया के शो पर, उन्होंने कहा था कि तैमूर के नाम के पूरे विवाद के बारे में मैंने और सैफ ने कभी सोचा भी नहीं था। हम इसे अंतिम क्षण में छोड़ना चाहते हैं और फिर एक सरप्राइज देना चाहते हैं।' वैसे आपको बता दें, करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी पूरी तरह से एक्टिव हैं। चाहे बात शूटिंग की हो या फिर फैमिली गेट टू गेदर की। करीना हर जगह काफी सक्रिय हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर