'सैकड़ों सुपरस्टार होंगे लेकिन उनके जैसा कभी कोई नहीं...' Saif Ali Khan की तारीफ में बोलीं Kareena Kapoor

Kareena Kapoor praises Saif Ali Khan: एक्ट्रेस करीना कपूर मानती हैं कि सैफ अली खान के जैसा कोई दूसरा नहीं है। बेबो अपने पति को एक बहादुर अभिनेता मानती हैं...

Kareena Kapoor Said There hundreds of superstars but never another like Saif ali khan
करीना कपूर, सैफ अली खान। 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान और करीना कपूर फिलहाल दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।
  • दोनों पहले से 3 साल के बेटे तैमूर के माता-पिता हैं और जल्द अब दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।
  • अब हाल ही में करीना कपूर ने सैफ अली खान को लेकर बात की है।

करीना कपूर अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान पर बहुत गर्व करती हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर मानती हैं कि सैफ अली खान के जैसा कोई दूसरा नहीं है। 25 साल तक इंडस्ट्री में रहने के बाद सैफ अली खान ने अपने करियर को जिस तरह से मोड़ दिया, इसे लेकर उनकी सभी तारीफ करते हैं।

करीना कपूर इसी को लेकर कहती हैं कि सैफ अली खान एक बहादुर अभिनेता है। सैकड़ों सुपरस्टार होंगे लेकिन सैफ अली खान जैसा कभी कोई नहीं होगा। वह अलग तरह से सोचते हैं, उनकी पसंद अलग है। 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में सैफ अली खान के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया, 'कमर्शियल फिल्मों में 25 साल काम करने के बाद सैफ अली खान ने इसे सेक्रेड गेम्स में बदल दिया। इसके बाद इंडिया में ग्लोबल प्लेटफॉर्म का ट्रेंड चलना शुरू हो गया' वहीं अपने बारे में करीना कपूर ने कहा कि मुझे ऐसा कुछ नहीं मिला है और मुझे अब दिलचस्पी नहीं होगी।

सैफ अली खान और करीना कपूर फिलहाल दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों पहले से ही तीन साल के बेटे तैमूर के माता-पिता हैं और जल्द अब दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। सैफ की तरह प्रोडक्शन में उतरने की किसी योजना के बारे में पूछे जाने पर करीना कपूर ने बेहद शानदार जवाब दिया। बेबो ने कहा कि पहले से ही उनका खुद का एक तैमूर है।


करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को आठ साल पूरे हो चुके हैं। कपल 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधा था। साल 2016 में दोनों बेटे तैमूर अली खान के पेरेंट्स बने। आपको बता दें, फिलहाल करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। करीना ने आमिर खान के साथ वाली इस फिल्म का दिल्ली शूटिंग शेड्यूल पूरा लिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर