ऐसा होगा करीना- सैफ के दूसरे बच्चे का परिवार, 25 साल बड़ी होंगी दीदी सारा तो आराध्या बच्चन से होगा खास कनेक्शन

करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक बार फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। उनके दूसरे बच्चे का परिवार अपने आप में बेहद खास होगा। इतना ही नहीं आराध्या बच्चन से भी होगा खास कनेक्शन।

Kareena and Saif are going to be parents again
Kareena and Saif are going to be parents again  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं करीना और सैफ अली खान
  • उनके होने वाले बच्चे का परिवार होगा बेहद खास
  • जानें आराध्या बच्चन से क्या होगा बच्चे का कनेक्शन

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और चर्चित कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने परिवार को बढ़ाने जा रहे हैं। हाल ही में दोनों ने फैंस को यह जानकारी दी कि वो जल्द ही एक बार फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। करीना और सैफ के आने वाले बच्चे का परिवार बेहद खास होगा और जाहिर है वो काफी स्पेशल भी होगा। जहां एक तरफ सुपरस्टार पेरेंट्स होंगे तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीड‍िया स्‍टार भाई तैमूर।

सैफ- करीना के दूसरे बच्चे को लेकर फैंस अभी से उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर उसे लेकर चर्चे भी शुरू हो गए हैं। चलिए इस पर बात करते हैं कि इस बच्चे का परिवार कैसे खास होगा?

सोशल मीडिया स्टार भाई तैमूर

करीना और सैफ के इस बच्चे के बड़े भाई होंगे तैमूर अली खान। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और तभी से वो सबसे पसंदीदा स्टार किड बने हुए हैं। जाहिर है अब उनका छोटा भाई/बहन इसलिए भी खास होगा क्योंकि उनका बड़ा भाई तैमूर अली खान होगा, जो सोशल मीडिया स्टार हैं।

25 साल बड़ी दीदी सारा अली खान

सैफ और करीना के इस बच्चे की बड़ी बहन होंगी सारा अली खान, जो कि उम्र में उनसे 25 साल बड़ी होंगी। वहीं भाई इब्राहिम अली खान उनसे 20 साल बड़े होंगे। मालूम हो कि सारा और इब्राहिम, सैफ व उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। सारा एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2018 में ही बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आराध्या बच्चन से होगा ये कनेक्शन

इस बच्चे का कनेक्शन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन से भी होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि भला उनका कनेक्शन आराध्या के साथ कैसे हुआ? तो बता दें कि आराध्या का बुआ यानी श्वेता बच्चन नंदा की शादी करीना कपूर खान की बुआ रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें कि करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। यह करीना की पहली शादी थी जबकि सैफ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे थे। इससे पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ और अमृता की शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और साल 2004 में दोनों अलग हो गए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर