बॉलीवुड के इंफॉर्मेशन- ब्रॉडकास्टिंग मंत्री हैं करीना और रणबीर, कप‍िल के शो में करण जौहर ने क्‍यों कही ये बात?

कप‍िल शर्मा शो का एक पुराना एपिसोड हाल ही में टीवी पर प्रसारित हुआ ज‍िसमें करण जौहर बतौर मेहमान शामिल हुए। इस दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड के कई स‍ितारों की खूब‍ियां बयां कीं।

Karan Johar in Kapil sharma show
बॉलीवुड के I & B मंत्री हैं करीना और रणबीर: करण जौहर  

Karan Johar in Kapil sharma Show: द कप‍िल शर्मा शो का एक पुराना एपिसोड हाल ही में टीवी पर प्रसारित हुआ ज‍िसमें करण जौहर बतौर मेहमान शामिल हुए। इस दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड के कई स‍ितारों की खूब‍ियां बयां कीं। कपिल शर्मा ने शो में करण जौहर से बारी बारी कई सितारों के बारे में कुछ कहने को कहा। सबसे पहले कपिल ने करीना कपूर के बारे में पूछा था करण ने कहा कि करीना कपूर और रणबीर कपूर बॉलीवुड के इंफॉर्मेशन और ब्रॉडकास्टिंग मंत्री हैं। 

करण जौहर की इस बात पर खूब ठहाके लगे। उन्‍होंने आगे कहा, 'बॉलीवुड में क्‍या हो रहा है, किसके साथ क्‍या चल रहा है, किसकी जिंदगी में क्‍या हो रहा है, किसने क्‍या पहना, कौन कहां गया, कौन कहां से आया, ये सब जानकारी करीना के पास होती है। वह सोशल मीडिया के सारे प्‍लेटफॉर्म छान मारती है और फ‍िर आप शाम को रणबीर को फोन कर लो तो उसे सब पता होता है। करीना इंफॉर्मेशन देती है और रणबीर ब्रॉडकास्‍ट डिपार्टमेंट संभालता है।' 

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अनुष्‍का में बताई समानता

करण जौहर से जब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वह जानवरों से बहुत प्‍यार करते हैं। उनके पास अपना डॉग है ऑस्‍कर। वह उसे बहुत प्‍यार करते हैं। करण ने कहा कि किसी आदमी को कुछ हो जाए तो उनकी आंख में आंसू नहीं आएगा लेकिन जानवरों को परेशान देखने पर वो बेचैन हो जाते हैं। करण ने कहा, 'ये ही आदत अनुष्‍का शर्मा की है। एक बार शूटिंग के वक्‍त अनुष्‍का रास्‍ते पर घूम रहे छोटे से पपी को पकड़ के ल‍िए बीच शूट से भाग गई थीं। 

शाहरुख खान के बारे में किया खुलासा 

कपिल शर्मा ने जब करण जौहर से शाहरुख खान के सीक्रेट के बारे में पूछा तो उन्‍होंने बताया कि शाहरुख खान चार घंटे में बाथरूम में बिता सकते हैं। वहीं जब शाहरुख जब कहे मैं 10 मिनट की दूरी पर हूं तो मान लेना की घंटे से ज्‍यादा लगेगा। करण जौहर ने कहा कि लेकिन शाहरुख तो किंग खान हैं, उनका इंतजार करना बनता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर