सुशांत केस में ड्रग्‍स का एंगल आते ही करण जौहर की पार्टी का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने न‍िकाला गुस्‍सा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो विक्‍की कौशल नशे में नजर आ रहे हैं। पार्टी में ड्रग्स के इस्‍तेमाल की बात कही गई थी।

Karan Johar old party
Karan Johar old party  

मुख्य बातें

  • बीते साल हुई करण जौहर की पार्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • इस पार्टी में तमाम दिग्‍गज स‍ितारे आए थे नजर
  • पार्टी में ड्रग्स के इस्‍तेमाल का लगाया था फैंस ने आरोप

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाले एंगल से भी जांच की जा रही। बुधवार को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने सुशांत मामले में अब केस दर्ज कर लिया है। नारकोटिक्‍स ने 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) ऐक्‍ट के तहत उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर केस बनाया है। रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद ही सुशांत को ड्रग्स दिए जाने और ड्रग्स के इस्‍तेमाल का खुलासा हुआ था। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर की पार्टी का पुराना वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो विक्‍की कौशल नशे में नजर आ रहे हैं। पार्टी में ड्रग्स के इस्‍तेमाल की बात कही गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पिछले साल की पार्टी का है जि समें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, विकी कौशल, मलाइका अरोड़ा जैसे कई स्टार्स शामिल थे। 

ट्विटर पर लोगों ने एक बार फिर से इस वीडियो को जमकर शेयर किया है और यूजर्स ने इसपर तरह-तरह के कॉमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'यही है बॉलीवुड का असली चेहरा, जिसका हिस्सा नहीं थे सुशांत और इसलिए वह आसान टारगेट बने'! वहीं एक दूसरे शख्‍स ने लिखा- 'बॉलीवुड का पूरा गैंग है ड्रग्स सा सप्लायर, इसलिए सब हैं चुप'। बता दें कि खुद करण जौहर ने इस पार्टी के वीडियो पर सामने आकर सफाई दी थी और पार्टी में ड्रग के इस्‍तेमाल को गलत बताया था। विक्‍की कौशल की तस्वीर पर भी करण जौहर ने सफाई दी थी। 

कंगना ने नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से की बॉलीवुड की सफाई की अपील

कंगना ने ट्विटर पर लिखा था, 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच करे तो सिनेमा की ए लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट किया जाए तो कई हैरान कर देने वाले मामले सामले आएंगे। मैं उम्‍मीद करती हूं कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिनेमा जैसे गटर की भी सफाई होगी।' इससे पहले ट्वीट में कंगना रनौत ने भी हैरान कर देने वाला खुलासा क‍िया था कि जब वह नाबालिग थीं तो उन्‍हें ड्रग्स द‍िया जाता था और पुलिस के पास जाने से रोका जाता था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर