पार्टी पर Karan Johar ने दी सफाई, बोले- 'मेरा घर COVID 19 हॉटस्पॉट नहीं, 8 लोगों की गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते'

Karan Johar Statement on His Party: बॉलीवुड एक्‍टर करण जौहर की पार्टी से कोरोना विस्‍फोट होने की बात सामने आने के बाद फैंस के गुस्‍से को देखते हुए करण जौहर ने बयान जारी किया है।

Karan Johar statement on his party
Karan Johar statement on his party 
मुख्य बातें
  • करण जौहर की पार्टी से कोरोना विस्‍फोट होने की बात सामने आई थी
  • इसके बाद फैंस के गुस्‍से को देखते हुए करण जौहर ने बयान जारी किया है
  • करण जौहर ने कहा कि आठ लोग जुटते हैं तो पार्टी नहीं कहते

Karan Johar Statement on His Party: बॉलीवुड एक्‍टर करण जौहर की पार्टी से कोरोना विस्‍फोट होने की बात सामने आने के बाद फैंस के गुस्‍से को देखते हुए करण जौहर ने बयान जारी किया है। अपने बयान में करण जौहर ने सफाई दी है और कहा कि उनका घर कोविड 19 हॉटस्‍पॉट नहीं है। बता दें कि हाल ही में करण जौहर के घर बॉलीवुड के कुछ सेलेब्‍स ने पार्टी की थी जिसके बाद पार्टी में मौजूद कई सेलेब्‍स की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सेलेब्‍स में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान शामिल हैं। 

इन चारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया और बीएमसी ने इनकी बिल्डिंग को सील कर दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर इन करण जौहर सहित इन सेलेब्‍स को जबरदस्‍त तरीके से Troll किया गया। लापरवाही से पार्टी करने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया, वहीं बीएमसी ने भी माना कि पार्टी में लापरवाही हुई। लगातार फैंस के निशाने पर आ रहे करण जौहर ने अब स्‍टेटमेंट देकर सफाई दी है। 

Also Read: बॉलीवुड में कोरोना बम फूटा तो करीना कपूर बोलीं- 'मुझ पर दोष डालना ठीक नहीं', इस इंसान को बताया स्‍प्रेड का जिम्‍मेदार

करण जौहर ने लिखा- मेरे साथ साथ मेरे पूरे परिवार का आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ है और भगवान की कृपा से हम सभी का टेस्‍ट निगेटिव है। मैं अपना दो बार टेस्‍ट कराया ताकि शंका ना रहे। मैं शहर को सेफ रखने की बड़ी कोशिशों की सराहना करता हूं। उन्हें मेरा सलाम है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि आठ लोगों का इकट्ठा होना पार्टी नहीं है। मेरे घर पर सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन होता है इसलिए मेरा घर कोविड हॉटस्‍पॉट नहीं है। हमने कोरोना को हल्‍के में नहीं ल‍िया। हम सभी मास्‍क पहनते हैं और प्रोटोकॉल का पालन करते हैं।'

अपना गुस्‍सा जताते हुए करण जौहर ने मीडिया को भी निशाने पर लिया और कहा है कि अपनी रिपोर्टिंग पर थोड़ा संयम रखें, बिना फैक्ट्स के रिपोर्ट करने से बचें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर