Viral Video: 'सिद्धू' ने अर्चना के सिर पर मारने के लिए 'सपना' को दिया पत्थर, देखें कप‍िल शर्मा का ये वीडियो

Kapil Sharma Viral Video: कॉमेडी क‍िंंग कप‍िल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह नवजोत सिंह सिद्धधू के अवतार में नजर आ रहे हैं और अर्चना पूरन स‍िंह को मारने की तैयारी कर रहे हैं।

Kapil Sharma Viral Video
Kapil Sharma Viral Video 

मुख्य बातें

  • वायरल हो रहा है कप‍िल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक का चीडियो
  • वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धधू के अवतार में नजर आ रहे कपिल
  • चंद घंटे में कप‍िल के वीडियो को मिले लाखों व्‍यूज

Kapil Sharma Viral Video: कॉमेडी क‍िंंग कप‍िल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह नवजोत सिंह सिद्धधू के अवतार में नजर आ रहे हैं और शो की जज अर्चना पूरन स‍िंह को मारने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, इस वीडियो नवजोत सिंह सिद्धधू बने कपिल शर्मा सपना का किरदान निभाने वाले एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक को अर्चना पूरन सिंह के सिर में मारने के लिए पत्‍थर देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है।

यह एक मजेदार वीडियो है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह सपना (कृष्णा अभिषेक) से पूछते कि तुम तो वहीं काम करती हो ना जहां अर्चना है। इस पर सपना हां में जवाब देती है, फिर सिद्धू कहते हैं कि उसे मेरा छोटा-सा मैसेज उन्हें देना। इसके बाद वह सपना को एक पत्थर देते हैं और कहते हैं कि यह उसके सिर पर देना। इसके बाद सपना अपने हाथ में पत्थर लेकर कहती हैं बहुत हंसती है वह, अब मजा आएगा और वह पत्थर लेकर चली जाती है। 

अर्चना पूरन सिंह ने दिया ये जवाब

कपिल शर्मा ने यह वीडियो पोस्‍ट कर अर्चना पूरन सिंह से सॉरी कहा। हालांकि अर्चना पूरण सिंह ने लिखा, 'शुक्र है मुझे यह पहले दिखा दिया था। मेरे ओके करने पर ही पोस्ट किया कपिल शर्मा। वरना ये पत्थर मैं तेरे और कृष्णा के सिर पर मारती।' अर्चना पूरन सिंह ने भी इस वीडियो को बहुत फनी बताया है। कुछ ही घंटों मे यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर