अपने होटल में फांसी लगाकर इस फिल्म प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, रिकॉर्ड किया वीडियो

कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर कपाली मोहन (Kapali Mohan) ने हाल ही में अपने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपना वीडियो भी रिकॉर्ड किया।

Kapali Mohan Commits Suicide
Kapali Mohan Commits Suicide 

मुख्य बातें

  • कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर कपाली मोहन ने की आत्महत्या
  • कपाली मोहन ने आत्महत्या से पहले रिकॉर्ड किया अपना वीडियो
  • उन्होंने अपने इस कदम के पीछे आर्थिक तंगी को वजह बताया

जाने माने कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन कपाली मोहन ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक उन्होंने बैंगलोर स्थित अपने होटल में फांसी लगाकर जान दे दी, जिसके बाद बुधवार सुबह 9 बजे उनकी मौत की जानकारी सामने आई। मोहन ने अपना एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया है और उसमें अपने सुसाइड के कारण की जानकारी दी। 

इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले 7 साल में जो भी कमाया वो सब खो दिया और वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने बैंक कर्ज के बारे में बताया। साथ ही यह भी बताया कि उनकी सारी प्रॉपर्टी भी चली गई है। इस वीडियो में उन्होंने कर्नाटक की मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और डिप्टी चीफ मिनिस्टर लक्ष्मण सावादी से इस मामले की जांच की अपील की।

60 साल के कपाली मोहन ने खुद को होटल के कमरे में लॉक कर लिया था और जब वो दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकले तब उनके होटल स्टाफ ने इसकी वजह पता लगाने की कोशिश की। उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। उनके शव को एमएस रमैया अस्पताल भेज दिया गया है और इस बारे में और इस मामले में जांच जारी है। 

कपाली सदाशिवनगर के रहने वाले थे और जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर थे। साल 2018 में वो उस समय चर्चा में आए थे जब पुलिस ने उनके होटल पर रेड डाली थी और 3.5 करोड़ रुपये, 9.33 लाख रुपये कैश, शराब और फर्जी आईडी कार्ड बरामद किए थे। रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में 47 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...