कनिका कपूर ने क्यों छुपाई थी कोरोना पॉजीटिव होने की बात? अब सिंगर ने दिए सभी सवालों के जवाब

Kanika Kapoor on Hiding Coronavirus Positive: कनिका कपूर पर कोरोना पॉजीटिव होने की बात छुपाए जाने के आरोप लगे। अब आखिरकार कनिका ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब दिए हैं...

Kanika Kapoor real story For Hiding Coronavirus positive test
कनिका कपूर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कनिका कपूर कोरोना वायरस से ठीक होकर घर वापस लौट आई हैं।
  • टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद कनिका को लंबे टाइम तक कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।
  • अब कनिका कपूर ने उस सभी ट्रोलर्स को अपनी रियल स्टोरी बताई है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। पिछले दिनों बैक टू बैक रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कनिका 17 दिन के बाद अपने घर वापस लौट आई हैं। हालांकि कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद लंबे टाइम तक उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। कनिका कपूर पर कोरोना पॉजीटिव होने की बात छुपाए जाने के आरोप लगे। सवाल उठे कि मार्च में लंदन वापसी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर कनिका ने मेडिकल स्क्रीनिंग क्यों नहीं करवाई? उन्होंने सावधानी क्यों बरती? इसके अलावा कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद पार्टी में क्यों शामिल हुई थीं? इस तरह के सवालों के साथ कनिका कपूर को खूब ट्रोल किया गया। अब आखिरकार कनिका ने इन सभी सवालों के जवाब दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on


कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर किया है। इसके जरिए कनिका ने तारीख के अनुसार अपनी ट्रेवल डेट हिस्ट्री बताकर सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। कनिका कपूर ने बताया कि जब वो 10 मार्च को यूके से मुंबई आईं तो एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग सेटअप नहीं था। साथ ही यूके ट्रेवल एडवाइजरी भी 18 मार्च को रिलीज हुई थी। मुंबई आकर अगले ही दिन कनिका कपूर 11 मार्च को अपनी फैमिली के पास लखनऊ चली गईं। वहां भी एयरपोर्ट पर कोई स्क्रीनिंग नहीं थी। 14-15 मार्च को कनिका कपूर ने अपने फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर किया तब तक उनकी तबीयच पूरी तरह से नॉर्मल थी। कनिका ने वहां पर कोई पार्टी नहीं रखी थी। 17 मार्च को जब कनिका कपूर को अपनी तबीयत असामान्य लगी तो वो अगले ही दिन चैकअप कराने गईं। 19-20 मार्च को टेस्ट होने के बाद उन्हें कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी मिली और इसी के साथ कनिका कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on


कनिका कपूर लिखती हैं, 'ट्रीटमेंट के बाद जब लगातार मेरे 3 टेस्ट निगेटिव आए तभी मुझे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। 21 दिन तक मुझे घर में रहने को कहा गया है। मैं अपने डॉक्टर्स और नर्स को थैंक्यू कहना चाहती हूं जिन्होंने मेरी देखभाल की। किसी पर्सन पर निगेटिविटी लाद देने से असलियत नहीं बदल जाएगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर