कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद बढ़ीं कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया थाने

बॉलीवुड
Updated Apr 27, 2020 | 15:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kanika Kapoor Case: कनिका कपूर जब अस्पताल में थीं, तब उनके खिलाफ कुछ एफआईआर दर्ज करवाई गई थीं। इसी मामले में यूपी पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया है।

Kanika Kapoor asked to appear at Police station
Kanika Kapoor asked to appear at Police station  |  तस्वीर साभार: Instagram

कोरोन वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ है। कनिका कपूर पहली बॉलीवुड सेलेब थीं, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गईं। वे 10 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद वे कुछ पार्टीज में शामिल हुईं। कुछ दिन बाद वे कोरोना वायरस पॉजिटिव पाईं गईं। इस के चलते उन पर लापरवाही के आरोप लगाए गए और कनिका की खूब आलोचना हुई। कनिका के खिलाफ यूपी पुलिस में कुछ एफआईआर भी दर्ज करवाईं गई थीं। इसी मामले में अब उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।

कनिका कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के ठीक हुई हैं और अब वे अपने लखनऊ स्थित घर में माता-पिता के साथ वक्त बिता रही हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका की मुश्किलें और बढ़ गई हैं और उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kanik4kapoor) on

उनके खिलाफ लापरवाही बरतते हुए संक्रामक रोग फैलाने की संभावना और सरकार के आदेशों का पालन नहीं करने के चलते आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से थाने आने को कहा है। उन्हें 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stay Home Stay Safe

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

इससे पहले कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज शेयर करते हुए इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी थी। इस पोस्ट में कनिका ने बताया कि जब वे 10 मार्च को यूके से मुंबई आईं तो एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग सेटअप नहीं था। साथ ही यूके ट्रेवल एडवाइजरी भी 18 मार्च को रिलीज हुई थी। मुंबई आकर अगले ही दिन कनिका कपूर 11 मार्च को अपनी फैमिली के पास लखनऊ चली गईं। वहां भी एयरपोर्ट पर कोई स्क्रीनिंग नहीं थी। 14-15 मार्च को कनिका कपूर ने अपने फ्रेंड्स के साथ लंच और डिनर किया तब तक उनकी तबीयत पूरी तरह से नॉर्मल थी। कनिका ने वहां पर कोई पार्टी नहीं रखी थी। 

कनिका ने बताया कि 17 मार्च को जब उन्हें अपनी तबीयत असामान्य लगी तो उन्होंने चैकअप करवाया। 19-20 मार्च को टेस्ट होने के बाद उन्हें कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी मिली और इसी के साथ कनिका कपूर को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया। कुछ दिन पहले ही कनिका को 3 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद डिसचार्ज किया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर