सुशांत स‍िंह राजपूत जानते थे डर्टी सीक्रेट? तभी हुआ मर्डर- कंगना रनौत का दावा

Kangana Ranaut security: कंगना रनौत ने नए ट्वीट में ड्रग्स कनेक्शन और फ‍िल्‍म जगत की काली दुनिया की सच्चाई बताई है।

Sushant Sister Shweta kirti singh request to narendra modi provide security for Kangana Ranaut
कंगना रनौत, पीएम मोदी और श्वेता सिंह कीर्ति।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने नए ट्वीट में ड्रग्स कनेक्शन और फ‍िल्‍मी दुनिया की काली सच्चाई बताई है।
  • कंगना रनौत ने दावा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर ड्रग कोकीन है।
  • कोकीन बॉलीवुड की लगभग हर हाउस पार्टी में यूज किया जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पैसे की हेराफेरी की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जांच के लिए मदद मांगी है। रिया चक्रवर्ती की ड्रग से संबंधित व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस दर्ज कर लिया है। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल की समानांतर जांच करेगी और इसमें रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। इसी बीच अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत ने भी नए ट्वीट से सबको हैरान कर दिया है। कंगना ने ट्वीट कर बताया एक बार फ‍िर फ‍िल्‍म जगत की काली दुनिया पर सवाल उठ गए हैं। 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर ड्रग कोकीन है जो कि लगभग हर हाउस पार्टी में यूज किया जाता है। ये बहुत ज्यादा महंगा होता है। शुरुआत में ये आपको फ्री में दिया जाता है। आपके गिलास में मिलाकर जाता है और वो भी आपकी बिना जानकारी के। अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच करे तो सिनेमा के कई ए लिस्टर सलाखों के पीछे होंगे।'

सुशांत सिंह राजपूत जानते थे डर्टी सीक्रेट्स?
कंगना ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'मैं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हूं लेकिन मुझे केंद्रीय सरकार से सुरक्षा की जरूरत है। मैंने सिर्फ अपना करियर ही नहीं बल्कि मेरी जिंदगी भी दांव पर लगी हुआ है। यह स्पष्ट है कि सुशांत कुछ गंदे सीक्रेट्स जानता था कि इसीलिए उसे मार दिया गया।'

कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं सुशांत सिंह राजपूत की बहन
अब कंगना के इस बेबाक बयानों के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनको सपोर्ट किया है। श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना को सुरक्षा देने की मांग की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट पर लिखा, 'पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी से रिक्वेस्ट करती हूं कि कंगना रनौत को सुरक्षा प्रदान करें। ताकि वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद कर सकें।'  श्वेता सिंह कीर्ति ही नहीं कंगना और सुशांत के फैन्स भी लगातार एक्ट्रेस को सुरक्षा देने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर हैश टैग कंगना राणावत को सुरक्षा दो काफी ट्रेंड कर रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर