सात महीने बाद काम पर लौट रहीं कंगना रनौत, THALAIVI की शूटिंग से पहले फैंस से मांगी शुभकामनाएं

Kangana Ranaut to resume Thalaivi Shooting: कोरोना की वजह से लंबे ब्रेक के बाद फ‍िल्‍मों की शूटिंंग का काम शुरू हुआ है। बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत भी सात महीने बाद काम पर लौट रही हैं।

Kangana Ranaut to resume shooting
Kangana Ranaut to resume shooting 

मुख्य बातें

  • तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन पर बन रही है फ‍िल्‍म
  • हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को द‍िया है लुक
  • इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कंगना ने ली है भरतनाट्यम की स्‍पेशल ट्रेनिंग

Kangana Ranaut Thalaivi: कोरोना की वजह से लंबे ब्रेक के बाद फ‍िल्‍मों की शूटिंग का काम शुरू हुआ है। बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत भी सात महीने बाद काम पर लौट रही हैं। कंगना रनौत जल्‍द ही अपनी आने वाली फिल्‍म थलाइवी की शूटिंग शुरू करेंगी। कंगना रनौत ने बाकायदा ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की और अपने फैंस से अपनी इस यात्रा के ल‍िए शुभकामनाएं मांगीं। 

कंगना रनौत ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया- 'प्‍यारे दोस्‍तो, आज एक बेहद खास दिन है, मैं सात महीने बाद काम पर लौट रही हूं और साउथ इंडिया के ल‍िए यात्रा पर निकलने वाली हैं। मैं जल्‍द ही अपने सबसे महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट थलाइवी के ल‍िए जा रही हूं। इस माहौल में मुझे आपकी शुभकामनाओं की आवश्‍यकता है।' अपनी इस पोस्‍ट के साथ कंगना रनौत ने अपनी तीन तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की हैं जिसमें वह मुस्‍कुराती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्में दी है। वहीं उनकी अगली फिल्म थलाइवी लगातार चर्चा में है। बता दें कि ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन पर बन रही है। जिसमें एक्ट्रेस से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इसलिए खास है कंगना की ये फ‍िल्‍म

कंगना रनौत को जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं। कंगना लुक टेस्ट के लिए लॉस एंजेलिस भी गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में जयललिता के चार फेज देखने को मिलेंगे। इसमें कंगना के अलग-अलग लुक टेस्ट होंगे और उम्र के हिसाब से उनके रोल्स बदलते चले जाएंगे। फिल्म की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।

कंगना ने ली है भरतनाट्यम की ट्रेनिंग

कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम डांस की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के एक गाने में 100 बैकग्राउंड डांसर भी होंगे।  इस गाने को साउथ की पॉपुलर कोरियोग्राफर गायत्री रघुराम कोरियोग्राफ कर रही हैं। ये गाना रेट्रो बेस्ड होगा। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने  6 किलो वजन बढ़ाया था। वजन बढ़ाने के लिए खाना खाने के अलावा वह हार्मोन की गोलियां भी खाती थीं। 'थलाइवी' का निर्देशन विजय कर रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर