संजय राउत के BJP हमले पर कंगना रनौत का पलटवार, बोलीं- तो शिवसेना के गुंडों को मुझे लिंच करने की छूट दी जाए

Kangana Ranaut on Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत के बीजेपी हमले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर संजय पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut Sanjay Raut
कंगना रनौत और संजय राउत 

मुख्य बातें

  • कंगना ने एक बार फिर संजय राउत को निशाने पर लिया है
  • संजय ने हाल ही में कंगना को लेकर बीजेपी पर हमला बोला
  • कंगना रनौत ने अब संजय की बात पर पलटवार किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवशेना नेता संजय राउत के बीच पिछले काफी दिनों से जुबानी जंग जारी है। कंगना के मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से किए जाने के बाद मामला तूल पकड़ चुका है। बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफ‍िस में तोड़फोड़ करने के बाद से एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। संजय ने हाल ही में कंगना को लेकर बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी ने कंगना रनौत का समर्थन किया, जिन्होंने मुंबई का अपमान किया। संजय की इस बात पर अब कंगना ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि तो शिवसेना के गुंडों को मुझे लिंच करने की छूट दी जानी चाहिए।

Kangana Ranaut, Shiv Sena Controversy: शिवसेना से पंगा लेना क्या 'क्वीन' को पड़ा भारी

कंगना रनौत ने रविवार को संजय राउत पर निशाने साधते हुए तंजिया अंदाज में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'वाह!! दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी ड्रग और माफिया रैकेट का भंडाफोड़ करने वाले किसी व्यक्ति की रक्षा कर रही है। बीजेपी को इसके बजाए शिवसेना के गुंडों को मेरा चेहरा बर्बाद करने देना चाहिए। बलात्कार करने देना चाहिए या खुलेआम मुझे लिंच करने देना चाहिए। नहीं संजय जी? कैसे उनकी एक युवा महिला की रक्षा करने की हिम्मत हुई, जो माफिया के खिलाफ खड़ी है !!!' कंगना के इस ट्वीट के बाद लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि संजय राउत के कंगना रनौत को 'हरामखोर लड़की' बोलने पर भी बहुत विवाद हुआ था। इस पर बॉलीवुड समेत समेत अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियों ने कंगना को सपोर्ट किया था। शिवसेना नेता के विवादित बयान पर खुद कंगना ने भी जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था, '2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त असहिष्णुता डिबेट के योद्धा कहां है?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर