व‍िवादों में रही इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने की सेट पर वापसी, क्‍या आप पहचान पाए इनको

Kangana Ranaut on thalaivi set photos : बॉलीवुड स‍ितारों ने सेट्स पर लौटना शुरू कर द‍िया है। ऐसे में ये अभ‍िनेत्री भी अपने होम टाउन से आने वाली फ‍िल्‍म के सेट पर पहुंच गई है। क्‍या आपने पहचाना इनको।

Kangana Ranaut shares photos from Thalaivi sets with director AL Vijay
Thalaivi BTS Photos  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में ढील मिलते ही बॉलीवुड स‍ितारों ने शुरू की शूट‍िंग
  • सलमान खान ने राधे की शूट‍िंग शुरू की है
  • अब ये एक्‍ट्रेस भी अपनी आने वाली फ‍िल्‍म के सेट पर नजर आ रही है

करीब छह महीने तक कोरोना वायरस के खौफ के चलते बॉलीवुड में भी शूट‍िंग बंद थी। लेक‍िन जैसे ही लॉकडाउन के न‍ियमों में थोड़ी ढील म‍िली, फ‍िल्‍मी स‍ितारे अपने अधूरी फ‍िल्‍मों को पूरा करने में लग गए हैं। सलमान खान ने जहां राधे की शूट‍िंग मुंबई में शुरू की है, वहीं अक्षय कुमार हाल ही में लंदन से बेल बॉटम का शेड्यूल न‍िपटा कर लौटे हैं। शाह‍िद कपूर इन द‍िनों जर्सी फ‍िल्‍म की शूट‍िंग के ल‍िए देहरादून में हैं। वहीं अब बॉलीवुड की इस एक्‍ट्रेस की शूट‍िंग सेट से तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। 

अपनी आगामी फ‍िल्‍म के सेट से इस एक्‍ट्रेस ने ये फोटोज खुद शेयर की हैं। हाल ही में वह भी अपने होम टाउन से इस फिल्‍म के सेट पर लौटी हैं। क्‍या आप पहचान पाए क‍ि ये एक्‍ट्रेस कौन हैं। आपकी मदद के ल‍िए ह‍िंट देते हैं क‍ि ये एक्‍ट्रेस लॉकडाउन के दौरान प‍िछले दो महीनों से खासतौर पर चर्चा में है। सुशांत स‍िंह राजपूत और बॉलीवुड ड्रग्‍स केस में इन्‍होंने बेबाक बयान द‍िए हैं और इसी बीच महाराष्‍ट्र सरकार से भी पंगा ले बैठी हैं। 

बेशक ये हैं कंगना रनौत ज‍िन्‍होंने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म थलाइवी के सेट की फोटोज फैन्‍स के साथ शेयर की हैं। बता दें क‍ि कंगना की ये फ‍िल्‍म दरअसल जय लल‍िता की बायोप‍िक है। कुछ समय पहले इस लुक में कंगना की कई तस्‍वीरें वायरल हुई थीं। देखें वो तस्‍वीरें जो कंगना ने आज शेयर की हैं। 

Kangana Ranaut on Thalaivi sets

Kangana Ranaut on Thalaivi sets

कंगना ने पोस्‍ट किया ये मेसेज 
कंगना ने अपनी पोस्‍ट में ल‍िखा - गुड मॉर्न‍िंग फ्रेंड्स। यहां मैं आपके साथ कल के शूट की कुछ तस्‍वीरें साझा कर रही हूं। मेरी फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर ए एल व‍िजय के साथ शूट चल रहा है। यूं तो इस दुन‍िया में कई खूबसूरत लोकेशंस हैं लेक‍िन मेरे ल‍िए सबसे अच्‍छी और सुकून देने वाली जगह है फ‍िल्‍म थलाइवी का सेट। 

Kangana Ranaut's tweet

लॉकडाउन में कंगना के पंगे 
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद से कंगना रनौत ट्व‍िटर पर लगातार सनसनीखेज खुलासे करती आ रही हैं। पहले उन्‍होंने नेपोट‍िज्‍म का मुद्दा उठाया और उसके साथ ही मूवी माफ‍िया के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड को बुलीवुड तक की संज्ञा दे डाली। वहीं महाराष्‍ट्र सरकार पर हमले के बाद कंगना को सरकारी गुस्‍सा झेलना पड़ा और मुंबई में उनकी निमार्णाधीन प्रॉपर्टी को ग‍िरवा द‍िया गया। उनका ये मामला अब बॉम्‍बे हाई कोर्ट में है। इसी बीच कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्‍स कल्‍चर के राज भी खोले और कई स‍ितारों को ब्‍लड टेस्‍ट करवाने के ल‍िए चैलेंज भी क‍िया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर