जब कंगना रनौत ने ठुकराया था सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म का ऑफर, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Kangana on movie with Sushant: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में बताया कि साल 2017 में उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। जानें क्या थी वजह।

Kangana Ranaut and Sushant Singh Rajput
Kangana Ranaut and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • साल 2017 में कंगना रनौत को सुशांत सिंह राजपूत संग ऑफर हुई थी फिल्म
  • एक्ट्रेस ने बताया कि तीन साल पहले फिल्म को करने से क्यों किया था इंकार
  • कंगना ने बताया कि यह फिल्म उन्हें होमी अदजानिया ने ऑफर की थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार यह मांग कर रही हैं कि सुशांत की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है यह पता लगाने के लिए सीबीआई जांच होनी चाहिए।

इस वजह से कंगना ने ठुकराया था ऑफर

कंगना ने अब बताया कि उन्हें एक बार सुशांत के साथ काम करने का मौका मिला था जिसे वो स्वीकार नहीं कर सकी थीं। कंगना ने बताया कि साल 2017 में फिल्ममेकर होमी अदजानिया उन्हें और सुशांत को साथ में एक रोमांटिक फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन वो उस समय ऋतिक रोशन से संबंधित एक कानूनी मुकदमे में उलझी हुई थीं। मालूम हो कि साल 2017 में ऋतिक के शादीशुदा होते हुए कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ऋतिक रोशन ने भेजा था नोटिस

कंगना ने बताया, 'मुझे आज भी याद है वो दिन जब होमी ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया था। मैं निकलने ही वाली थी कि ऋतिक रोशन ने मुझे कानूनी नोटिस भेज दिया। घबराई हुई अवस्था में, मैं होमी के पास गई और उन्होंने मुझे ये लव स्टोरी सुनाई और मैं इस पर ध्यान नहीं दे सकी क्योंकि मैं बहुत टूट गई थी।'

क्या इस फिल्स से बदल जाती जिंदगी?

कंगना ने कहा कि मैंने होमी को कहा था कि मैं फिर से आऊंगी, लेकिन कोई मेरी दिमागी हालत के बारे में नहीं जानता था। उसके बाद, एक साल तक मुझे बहुत सी की गंदगी का सामना करना पड़ा, मैंने उस साल कोई फिल्म साइन नहीं की, लेकिन मुझे वह कहानी याद है। यह एक शहरी जोड़े की लव स्टोरी थी। जब यह सब हुआ तो मुझे लगा कि अगर मैंने वह फिल्म की होती, तो क्या हमारी जिंदगी अलग होती? मुझे नहीं पता। लेकिन कई स्तर पर यह दुर्भाग्यपूर्ण है। 

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि यह सामने नहीं आया है कि सुशांत के डिप्रेशन की वजह क्या थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर