जया बच्‍चन के कमेंट पर कंगना रनौत का जवाब, श्‍वेता-अभ‍िषेक का नाम लेकर उठाया ये सवाल

kangana ranaut on Jaya Bachchan statement : जया बच्‍चन ने सदन में बॉलीवुड का मुद्दा उठाते हुए कहा क‍ि इंडस्‍ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है। इस पर अब कंगना रनौत ने सोशल मीड‍िया पर जवाब द‍िया है।

kangana ranaut reply to jaya bachchan on twitter says Show compassion for us also
kangana ranaut on Jaya Bachchan statement  

मुख्य बातें

  • जया बच्‍चन ने सदन में उठाया मुद्दा
  • कहा इंडस्‍ट्री कई लोगों को रोजगार देती है
  • कंगना ने जवाब में मांगा सपोर्ट

संसद के मॉनसून सेशन के दूसरे द‍िन  समाजवाजी पार्टी की सांसद व अभ‍िनेत्री जया बच्‍चन ने फिल्म जगत को बदनाम करने के मुद्दे पर नोटिस दिया और कहा क‍ि लोग ज‍िस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उनकी बात पर अब कंगना रनौत ने जवाब द‍िया है और सवाल उठाते हुए कहा है क‍ि जया को कुछ सपोर्ट उनको भी देना चाह‍िए। 

कंगना रनौत ने जया बच्‍चन को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में ल‍िखा है - जया जी क्‍या अब तब भी यही करतीं, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन को टीन एज में मारा पीटा जाता, और ड्रग्‍स देकर मोलेस्‍ट क‍िया जाता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह अभ‍िषेक बच्‍चन लगातार कुछ लोगों की साज‍िश और उत्पीड़न का श‍िकार होते और एक द‍िन अपने घर में लटके मिलते? इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाला स‍िंबल बनाकर कंगना ने ल‍िखा क‍ि थोड़ी सहानुभूत‍ि और थोड़ा सपोर्ट हमें भी दीज‍िए। 

देखें कंगना रनौत का ट्वीट - 

जानें क्‍या कहा था जया बच्‍चन ने 
इससे पहले जया बच्चन ने सदन सेशन में कहा था कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। लेक‍िन इस पर न‍िशाना साध कर बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इस गटर कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं करना चाहिए। जया ने कहा क‍ि कुछ लोगों के आपसी मतभेद या मनभेद का असर इंडस्ट्री पर नहीं होना चाह‍िए।

रव‍ि क‍िशन ने भी उठाए थे ड्रग्‍स पर सवाल 
सदन की कार्यवाही के पहले दिन बीजेपी सांसद रविकिशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को उठाया था। उन्‍होंने कहा था क‍ि ड्रग्‍स के मामले की गंभीरता से जांच होनी चाह‍िए ताकि फिल्म जगत लगा धब्‍बा साफ हो सके। 

कंगना रनौत ने लगाए थे आरोप 
सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत ने कुछ द‍िन पहले कहा था क‍ि इंडस्‍ट्री में बाहर से आने वाले कलाकारों को पूरा मौका नहीं द‍िया जाता है। मूवी माफ‍िया यहां आउटसाइडर को आगे नहीं बढ़ने देता है। वहीं इंडस्‍ट्री में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्‍स लेते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर