Kangana Ranaut को आई मुश्किल वक्त की याद- 'नहीं होते थे अवॉर्ड फंक्शन के लिए कपड़े खरीदने के पैसे'

Kangana Ranaut Past Time: सुशांत सिंह की मौत के बाद मुखर होकर नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बीते मुश्किल वक्त के बारे में बात की है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत (फाइल फोटो) 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गुजरे कठिन समय को किया याद
  • पहली फिल्म के बाद नहीं थे अवार्ड फंक्शन में जाने के लिए कपड़े
  • बॉयफ्रेंड ने दिल दुखाया तो एक्ट्रेस ने किया देश के सबसे अमीर लोगों में शामिल होने का फैसला

मुंबई: कंगना रनौत की कहानी उस आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा है जो फिल्म जगत में कदम रखना चाहते हैं। अभिनेत्री का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और यह उनकी कड़ी मेहनत व दृढ़ संकल्प था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि एक बार उन पर आरोप लगे थे कि वह पैसे के पीछे भागने वाली लड़की हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस बात को गलत साबित करने का फैसला किया और तय किया कि वह 50 साल की उम्र तक देश के सबसे अमीर लोगों में से एक बनकर दिखाएंगीं।

'एक्स बॉयफ्रेंड ने दिल दुखाया तो किया अमीर बनने का फैसला'
पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड की बातों को कैसे गलत साबित किया जाए।  उन्होंने कहा, 'एक रिश्ते में एक छोटे शहर से आने वाला व्यक्ति जिसके पास ज्यादा संपत्ति नहीं है उसे प्यार, सम्मान का कोई मौका नहीं मिलता! उसकी बात की अचानक इस भौतिकवादी और भाई भतीजावाद वाले समाज में कोई अहमियत नहीं रहती।'

अभिनेत्री ने बताया कि तब उन्होंने फैसला किया कि उसके पास सबसे अच्छा घर होगा और सबसे अच्छा ऑफिस होगा। वह 50 साल की उम्र तक भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक बनकर दिखाएंगीं।

अवॉर्ड फंक्शन में जाने के लिए नहीं थे कपड़े:
पिंकविला वेबसाइट से बात करते हुए कंगना ने शुरुआती सालों में इंडस्ट्री में हुए संघर्षों के बारे में भी बात की, जिनका सामना उन्हें इसलिए करना पड़ा क्योंकि वह 'स्टार किड' नहीं थीं। उन्होंने कहा कि अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर की रिलीज के बाद, वह अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन उनके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं थे और उन्हें खरीदने के लिए पैसे भी नहीं थे। कंगना ने खुलासा किया कि तब उनके एक फैशन डिजाइनर दोस्त रिक रॉय ने कपड़ों को लेकर उनकी मदद की थी।

कंगना ने कहा कि वहां से, मैं यहां तक आईं हैं और यह यात्रा उनके लिए आश्चर्यजनक और अद्भुत है। कंगना को आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में देखा गया था। अभिनेत्री के पास थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी कुछ फिल्में हैं।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में हुई मौत के बाद एक बार फिर कंगना स्पष्ट शब्दों में भाई-भतीजावाद का विरोध करने को लेकर चर्चा में रही थीं। उन्होंने अभिनेता की आत्महत्या के लिए बॉलीवुड माफिया को जिम्मेदार ठहराया था और सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने के आरोप लगाए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर