नसीरुद्दीन शाह के मूवी माफिया वाले बयान पर कंगना का पलटवार, बोलीं- महान कलाकार की गालियां भी भगवान का प्रसाद

Kangana Ranaut on Naseeruddin Shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नसीरुद्दीन शाह के मूवी माफिया वाले बयान पर पवटवार किया है।

Naseeruddin Shah Kangana Ranaut
नसीरुद्दीन शाह और कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • नसीरुद्दीन ने हाल में मूवी माफ‍िया पर राय रखी थी
  • उन्होंने कहा कि मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है
  • कंगना रनौत ने इसी बयानी पर जवाब दिया है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म, गुटबाजी और मूवी माफ‍िया समेत कई मुद्दों को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है। कई सेलेब्स अब तक इन मुद्दों पर अपनी राय का इजहार कर चुके हैं। हाल ही में दिग्गत अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने मूवी माफ‍िया को लेकर बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में मूवी माफ‍िया जैसा कुछ नहीं और यह सिर्फ काल्पनिक कहानी हैं। नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पलटवार किया है।

कंगाना रनौत की टीम ने ट्विटर पर लिखा कि नसीर जी एक महान कलाकार हैं। इतने महान कलाकार  की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं। इससे बेहतर तो मैं पिछले साल उनके साथ सिनेमा और हमारे क्राफ्ट पर हुई शानदार बातचीत को देखूंगी, जिस वक्त आपने कहा था कि आप मेरी कितनी सराहना करते हैं। 

कंगना की टीम ने अन्य ट्वीट में लिखा कि शुक्रिया नसीर जी, आपने मेरे सारे पुरस्कारों और उपलब्धियों को तौल दिया, जोकि नेपोटिज्म के स्केल पर मेरे किसी भी समकालीन प्रतिद्वंदी के पास नहीं है। मुझे इसकी आदत हो चुकी है। लेकिन अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अन‍िल कपूर की बेटी होती तब भी क्या आप मुझे यही कहते।

मालूम हो कि नसीरुद्दीन शाह ने इंडिया टुडे से कहा था कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है। ये सब कुछ गिने चुने रचनात्मक दिमागों की काल्पनिक कहानियां हैं। स्वाभाविक है कि मैं उन लोगों के साथ काम करना चाहूंगा जिन्हें मैं पसंद करता हूं और जिनके साथ मैंने सहजता से अच्छा काम किया है। चाहे वो मशहूर लोग हों या फिर मशहूर लोगों के बच्चे, ये उनकी गलती कैसे है? 

उन्होंने आगे कहा था कि किसी को भी हाफ एजुकेटेड सितारों के बयानों में दिलचस्पी नहीं है जो ये हर चीज खुद पर ले लेती है कि सुशांत को न्याय दिलाना है। अगर हमें लगता है कि न्याय मिलना चाहिए तो हमें न्याय की प्रक्रिया में भरोसा रखने की जरूरत है। अगर हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है तो मुझे लगता है कि हमें अपना काम करना चाहिए।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर