कंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार, बताए ए-लिस्टर बनने के टिप्स

Kangana Ranaut on Taapsee Pannu: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर तापसी पन्नू पर तीखा वार किया है। उन्होंने तापसी को 'ए-लिस्टर बनने के टिप्स' बताए हैं।

Kangana Ranaut Taapsee Pannu
कंगना रनौत और तापसी पन्नू।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना ने कुछ दिन पहले तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था
  • तापसी ने कंगना की इस बात पर पलटवार किया था
  • दोनों एक्ट्रेस में तब से तकरार देखने को मिल रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच पिछले कई दिनों से वार-पलटवार जारी है। दोनों एक-दूसरे पर एक के बाद एक जुबानी हमले कर रही हैं। कंगना ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में तापसी को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बोला था। इसके बाद तापसी ने कंगना को दमदार जवाब दिया। फिर कंगना ने सोलो हिट समेत कई मुद्दों को लेकर तापसी को आड़े हाथ लिया। अब कंगना ने तापसी पर एक बार फिर तीखा हमला किया है। उन्होंने तापसी को ए-लिस्ट एक्ट्रेस बनने के टिप्स दिए हैं। कंगना की टीम ओर से कहा गया है कि तापसी को एक हिट फिल्म ए-लिस्टर बना देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर लिखा, 'तापसी जी ने कहा कि वह टीआरपी के लिए ड्रामा नहीं कर सकती। लेकिन यह उनके लिए शर्म की बात है कि वह न्याय को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है जो पूरा देश सुशांत के लिए चाहता है। टीआरपी के लिए आपको वैलिड प्वाइंट, दिमाग और आर्टिक्यूलेशन की जरुरत होती है।' टीम ने लिखा, 'सिर्फ कंगना जैसी महिला के संघर्ष को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है, जिसने न केवल अपने शानदार करियर को दांव पर लगा दिया बल्कि अपनी जान को भी खतरे में डाल दिया। ऐसे लालची लोगों को शर्म आनी चाहिए।'

एक अन्य ट्वीट में कंगना की टीम ने एक हेडलाइन का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें तापसी के खुद को ए-लिस्टर नहीं मानने को लेकर कई साल पुराना बयान था। हेडलाइन में लिखा था, 'तापसी पन्नू: मैं अभी भी अपने आप को ए-लिस्टर नहीं मानती हूं और यह भी नहीं जानती कि ए-लिस्टर कैसे बनेंगे।' तापसी के इस बयान पर रिएक्ट करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, 'अच्छी एक्टिंग, मजबूत पर्सनालिटी और सबसे ऊपर सोलो हिट.... ब्लॉकबस्टर क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स या मर्णिकर्णिका जैसी एक हिट फिल्म तुम्हें ए-लिस्टर बना देगी। नहीं तो कोई एक सोलो हिट फिल्म भी तुम्हें ए लिस्टर बना देगी। आपका वक्त अब शुरू होता है।' 

cvd

ghm

jhvh

वहीं, आखिरी ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा कि तापसी ने अपने कई इंटरव्यू में खुद को बी-ग्रेड बताया है। जब अंग्रेजी बोलने वाला मीडिया और बॉलीवुड माफिया तापसी को बी-ग्रेड कहते हैं तो वह उनपर हमला नहीं करतीं। डबल स्टैंडर्ड?' बता दें कि कंगना और तापसी में पिछले कुछ सालों में कई बार तकरार देखने को मिली है। कंगना की बहन रंगोली भी तापसी पर निशाना साध चुकी हैं। रंगोली ने तापसी को एक मर्तबा कंगना की सस्ती कॉपी कहा था।

अगली खबर