स्कूल के दिनों में हॉस्टल में ऐसे मस्ती करती थीं कंगना रनौत, 17 साल पुरानी तस्वीरें आईं सामने

Kangana Ranaut Throwback Photo: कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें 17 साल पुरानी हैं जब कंगना स्कूल में पढ़ाई करती थीं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने शेयर की अपनी 17 साल पुरानी तस्वीरें
  • इन तस्वीरों में कंगना हॉस्टल में दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं
  • एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

कोरोना वायरस की वजह से देश में 24 मार्च से लॉकडाउन है और ऐसे में कोई भी अपने घर नहीं जा रहा है फिर बात चाहे आम इंसान की हो या सेलेब्स की। घर पर रहकर सेलेब्स सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और अपने पुराने बीते दिनों को याद कर पुरानी तस्वीरें व वीडियो शेयर कर रहे हैं।

अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। कंगना की ये तस्वीरें 17 साल पुरानी हैं जब वो स्कूल में पढ़ा करती थीं। इसमें उनके हॉस्टल की फोटोज हैं जिनमें वो किसी भी आम स्टूडेंट की तरह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती, मेस में खाना खाती, साइकिल राइड एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। कुछ फोटोज में वो साड़ी भी पहने हुए हैं।

यहां देखें वायरल हो रहीं कंगना की तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना की ये तस्वीरें चंडीगढ़ के स्कूल की हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों कंगना अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और मनाली में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

मालूम हो कि कंगना ने साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आईं थीं। फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था। इसके बाद वो फैशन, राज, सिमरन, रंगून, तनु वेड्स मनु, कृष, क्वीन, मणिकर्णिका और पंगा जैसी फिल्मों में नजर आईं और अपनी अलग पहचान बनाई। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अब कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इसका पोस्टर भी जारी हुआ था जिसमें वो बिलकुल जयललिता की तरह लग रही थीं। इसके अलावा कंगना फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।

अगली खबर