जय शिवाजी का नारा लगाकर मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत, बोलीं- लक्ष्‍मीबाई की तरह ना डरूंगी और ना झुकूंगी

Kangana Ranaut leaves for Mumbai : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपने घर मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। कंगना रनौत मंडी से सड़क के रास्ते चंडीगढ़ पहुंचेंगी और वहां से हवाई मार्ग से मुंबई।

Kangana Ranaut Mumbai Trip Live Updates
Kangana Ranaut Mumbai Trip  

मुख्य बातें

  • 9 स‍ितंबर को मुंबई पहुंचने का कंगना ने क‍िया था ऐलान
  • लगातार म‍िल रही धमकियों के बाद म‍िली है वाई श्रेणी सुरक्षा
  • श‍िवसेना के धमकी के बाद कंगना ने उठाया है ये कदम

Kangana Ranaut leaves for Mumbai : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपने घर मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई वाई श्रेणी सुरक्षा के बीच कंगना रनौत की मुंबई में एंटरी होगी। कंगना रनौत मंडी से सड़क के रास्ते चंडीगढ़ पहुंचेंगी और वहां से हवाई मार्ग से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेंगी। घर से निकलते हुए कंगना की कार के साथ कमांडो नजर आए। 

कंगना ने खुला ऐलान कर 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और चुनौती दी थी कि जिसके बाप में हिम्‍मत हो, वो उन्‍हें रोक ले। मुंबई रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने ट्वीट किया और अपने साहस की बात को मुखर किया है। 

उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फि‍ल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी। ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खि‍लाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी। जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।' 

करणी सेना देगी कंगना को सुरक्षा 

कंगना रनौत के सपोर्ट में राजपूत करणी सेना भी आ गई है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने देश में कई जगहों पर संजय राउत का पुतला फूंककर नारेबाजी की है। करणी सेना ने ऐलान किया है कि नौ सितंबर को जब कंगना रनौत मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पहुंचेंगी, तो करणी सेना के कार्यकर्ता वहां मौजूद रहेंगे। कार्यकर्ता एयरपोर्ट से लेकर घर तक कंगना को कवर देंगे और उनकी सुरक्षा करेंगे। 

ये है कंगना-संजय राउत मामला

दरअसल, मुंबई को लेकर कंगना रनौत ने बयान दिया था कि वहां पीओके जैसा फील हो रहा है ज‍िसमें बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने उनका विरोध किया था। बाद में शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया था कि बेहतर होगा कि कंगना रनौत मुंबई ना आएं। उसके बाद उन्‍होंने कंगना के लिए हरामखोर शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था। यह मामला गरमा गया और कंगना ने मुंबई आने का ऐलान कर दिया। फ‍िलहाल कंगना अपने घर हिमाचल प्रदेश में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर