Sushant Singh Rajput case: अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं कंगना रनौत, मुंबई पुलिस से नहीं मिला कोई रिस्पॉन्स

Sushant Singh Rajput Death case: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है। सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था
  • सुशांत मामले में कंगना रनौत लगातार आवाज उठा रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण सुशांत ने अपनी जान दी। पुलिस अब तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके दोस्त, मुकेश छाबड़ा, रिया चक्रवर्ती, संजना संघी, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसे 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

अब सुशांत मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपना बयान दर्ज करना चाहती हैं। हालांकि, उन्हें मुंबई पुलिस से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने कई वीडियो शेयर कर फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी पर भी सवाल उठाए है। कंगना का कहना है कि सुशांत को इंडस्ट्री में जानबूझकर साइड लाइन किया गया, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कंगना को औपचारिक तौर पर कोई समन नहीं भेजा गया है। रंगोली को पिछले 2 सप्ताह से पुलिसकर्मियों की ओर से कैजुअल कॉल आ रही हैं। कंगना बयान दर्ज करना चाहती हैं लेकिन हमें मुंबई पुलिस की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।' टीम ने इसके साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जो कंगना की बहन रंगोली ने मुंबई पुलिस को भेजा था।

वहीं, कंगना की टीम ने मंगलवार को ट्वीट किया था, 'अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?'


गौरतलब है कि मुंबई पुलिस सुशांत मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने कहा था कि इस केस को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से हैंडल किया जा रहा है। पुलिस में विश्वास रखें, जो भी सच होगा सामने आएगा। हाल ही में खबर आई थी कि पुलिस ने अभी तक अपनी जांच के दौरान कुछ भी असामान्य नहीं पाया है। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण फांसी बताया गया है। हालांकि, उसके बावजूद कई लोग सोशल मीडिया पर सुशांत के आत्महत्या करने पर संदेह जता रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर